Narmadapuram: एक ही दिन में दो मासूमों के साथ दरिंदगी, एक मामले में आरोपी भी निकला नाबालिग

Rape in MP: नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का नया मामला सामने आया. एक ही दिन में नर्मदापुरम संभाग में दो जगहों पर नाबालिग बच्चियों को प्रताड़ित किया गया. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम संभाग में एक ही दिन में दो नाबालिग मासूम बच्चियों से ज्यादती की घटनाएं सामने आई हैं. पहला मामला नर्मदापुरम जिले के माखन नगर (Makhan Nagar) थाना क्षेत्र से है, जहां सात साल की एक मासूम को एक हैवान ने अपना शिकार बनाया. वहीं, दूसरा मामला संभाग के हरदा (Harda) जिले से है, जहां एक पांच साल की मासूम से दुष्कर्म हुआ. माखन नगर में रेप करने वाला आरोपी भी नाबालिग ही बताया गया. दोनों मामलों में पुलिस जांच कर रही है. हरदा मामले में आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस ने यहां आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है.

सात साल की नाबालिग को खेत में ले गया आरोपी

नर्मदापुरम जिले के माखन नगर थाना क्षेत्र में बीती रात एक सात साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया. घर में सो रही सात साल की मासूम को गांव का एक नाबालिग युवक मुंह दबाकर खेत में ले गया और उसके साथ ज्यादती की. घटना के बाद बच्ची को खेत में छोड़कर नाबालिग युवक फरार हो गया. बच्ची के रोने की आवाज सुन खेत के नजदीक वहां से निकल रहे ग्रामीण उसे परिजनों के पास ले आए. उसके बाद परिजनों के साथ बच्ची को अस्पताल लाया गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी माखन नगर पुलिस थाने में की. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर मामले की छानबीन शुरू की. 

Advertisement

अभिरक्षका में भेजा गया आरोपी

माखन नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि आरोपी भी नाबालिग है. सोहागपुर एसडीओपी संजू चौहान ने बताया कि मामले में आरोपी उसी गांव का एक नाबालिग है. उसे हिरासत में लेकर अभिरक्षका भेज दिया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- विधायक के एक कॉल से दोबारा ड्यूटी पर लौटी नर्सें, दो मौतों से क्यों उलझ गया था मामला?

Advertisement

हरदा में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म

नर्मदापुरम संभाग के हरदा से भी रेप का मामला सामने आया. यहां पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची को कुरकुरे दिलाने के बहाने लेकर गया था. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची एक नदी किनारे मिली. घटना के बाद मासूम को सिराली अस्पताल लाया गया था. मंगलवार सुबह से जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित परिजनों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है. जगह-जगह दबिश दी जा रही है. बताया गया कि आरोपी गांव में मेहमान बनकर आया था और घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है. आरोपी पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है और 11 पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें :- सर करते हैं ऐसे मैसेज कि छात्राओं ने खोला प्रोफेसर के खिलाफ मोर्चा, अपनी इन मांगों को लेकर कर दिया चक्का जाम

Topics mentioned in this article