जॉर्ज कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर BJP ने किया कांग्रेस की टिप्पणियों पर पलटवार, MP मंत्री ने कही ये बात

Rajya Sabha bypolls: ग्वालियर पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार के संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री धर्मेंद्र लोधी से कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर पूछा गया तो लोधी ने कहा कि इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. शीर्ष नेतृत्व नाम तय करता है और जो नाम तय किया है वह सिर्फ नेतृत्व ने बड़े ही सोच समझकर किया होगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajya Sabha By-Poll George Kurian: मध्यप्रदेश से राज्यसभा (Rajya Sabha BJP Candidate) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा केरल के जॉर्ज कुरियन (George Kurian) को उम्मीदवार बनाने के बाद कांग्रेस (Congress) द्वारा उन्हें बाहरी बताकर की जिस तरीके से टीका-टिप्पणी की जा रही है उस पर मध्य प्रदेश के संस्कृति और पर्यटन मंत्री (Minister of State for Culture, Tourism, Religious Trusts and Endowments) धर्मेंद्र सिंह लोधी (Dharmendra Singh Lodhi) ने पलटवार और बचाव करते हुए कहाकि इस पर टिप्पणी करना ठीक नही है. उन्होंने कांग्रेस से कहाकि उनको अपने गिरेबान में झांककर अपनी गलतियां ढूंढकर सुधारना चाहिए, दूसरों की गलतियां ढूंढने से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला.

ग्वालियर दौरे में कही यह बात 

ग्वालियर पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार के संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री धर्मेंद्र लोधी से कुरियन की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर पूछा गया तो लोधी ने कहा कि इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. शीर्ष नेतृत्व नाम तय करता है और जो नाम तय किया है वह सिर्फ नेतृत्व ने बड़े ही सोच समझकर किया होगा.

Advertisement
वहीं आज से पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस एक बड़ा प्रदर्शन करने के ऐलान को लेकर मंत्री धर्मेंद्र लोधी ने कहा क्योंकि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा है नहीं, जनता उन्हें पूरी तरह नकार चुकी है. लोकसभा चुनाव में 29 में से 29 पूरी सीटे बीजेपी को प्राप्त हुई हैं. चाहे लोकसभा की दृष्टि से देखें या विधानसभा की, जो सीटे बीजेपी ने हासिल की है उससे साफ़ जाहिर होता है कि कांग्रेस के पास अब कोई जमीन है नहीं और न ही कोई मुद्दे हैं.

इसलिए कांग्रेस अब ऐसे अनर्गल प्लान तैयार करती रहती हैं. लोधी ने कहाकि मेरा तो कांग्रेस के लोगों से यह साफ कहना है कि पहले वह अपने गिरेबान में झांके और अपनी कमियों को सुधारे.

Advertisement

यह भी पढ़ें : छतरपुर थाने में पथराव का मामला: घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर, अब आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन!

Advertisement

यह भी पढ़ें : Cyber Tehsil: MP के किसानों के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी, मोहन सरकार ने किया ये बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : KYC Update: बैंकों की तरह अब MP के बिजली उपभोक्ताओं को अपडेट करानी होगी KYC, MPEB कराएगी ये काम

यह भी पढ़ें : Non Standard Food: डेयरी-सोया जैसी 20 फूड कंपनियों के खिलाफ कलेक्टर ने लिया सख्त एक्शन, बिजनेस पर लगाई रोक