विज्ञापन
Story ProgressBack

Raisen Road Accident: सड़क हादसे में अब तक 6 की मौत, एम्स में चल रहा घायलों का इलाज

Raisen Road Accident: सड़क से गुजर रहे ट्राला के चपेट में आने से बाराती के 6 लोगों की जान चली गई. मामले को लेकर सीएम मोहन यादव ने मुआवजा देने की बात कही है.

Read Time: 3 min
Raisen Road Accident: सड़क हादसे में अब तक 6 की मौत, एम्स में चल रहा घायलों का इलाज
घायलों से मिलने एम्स पहुंचे विश्वास सारंग

Raisen News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन जिले में बारात लगाते वक्त सड़क पर एक बड़ा हादसा (Road Accident) हो गया. इसमें अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग 15 लोगों का इलाज चल रहा है. कुछ घायलों की स्थिति गंभीर बताई गई. सभी घायलों को एम्स (Raisen AIIMS) में भर्ती कराया गया है. पूरी दुर्घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने संज्ञान लिया और ट्वीट करते हुए मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख और घायलों को 50-50 हजार आर्थिक सहायता और तत्काल सभी उपचार के निर्देश दिए. घायलों का हालचाल जानने के लिए मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) को सीएम यादव ने एम्स भेजा.

ट्राला ने मारा टक्कर

पूरा मामला रायसेन की सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के घाट खमरिया का है. यहां खमरिया नेवावर निवासी बबलू अहिरवार के यहां बारात आई हुई थी. सड़क किनारे से बारात गाजे-बाजे के साथ लगाई जा रही थी. इसी समय एक ट्राला वहां से गुजरा. नशे में धुत लोगों में से एक लड़के का धक्का दुसरे को लगा तो वह ट्राला की चपेट में आ गया. ट्राला ड्राइवर यह देख घबरा गया और गाड़ी को भगाने लगा. लड़के को बचाने के चक्कर में और भी युवक इसके चपेट में आ गए. घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई और इलाज के दौरान एम्स में एक और मरीज ने दम तोड़ दिया.

पूरा जिला प्रशासन आया एक्शन में

घटना होने के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया. तहसील से लेकर जिला तक के अधिकारियों को इसकी जानकारी लगते ही सभी मौके पर पहुंचे. तत्काल घायलों को सुल्तानपुर हॉस्पिटल रायसेन और भोपाल भेजा गया. कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे, एसपी विकास कुमार शाहवाल सहित पूरा प्रशासन का अमला घायलों के इलाज में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें :- GST Raid: ग्वालियर के सबसे महंगे रिसॉर्ट में जीएसटी टीम का छापा, मालिकों से पूर्व गृह मंत्री के बेटे का बताया जा रहा संबंध

सीएम ने लिया संज्ञान

घटना के बाद प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने संज्ञान लिया और ट्वीट करते हुए बताया कि मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख और घायलों को 50-50 हजार आर्थिक सहायता और तत्काल सभी उपचार दिए जाएंगे. इसके लिए उन्होंने जिला अधिकारियों को निर्देश दिए. घायलों का हालचाल जानने के लिए मंत्री विश्वास सारंग को भी सीएम यादव ने एम्स भेजा.

ये भी पढ़ें :- Vande Bharat Express: MP को मिली वंदे भारत की सौगात, जानें टाइम टेबल से लेकर स्टॉप तक पूरा रूट मैप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close