विज्ञापन
Story ProgressBack

Raisen News: गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग , चालक समेत इतने लोग जिंदा जले

Raisen News Today Hindi: मध्य प्रदेश के रायसेन में रविवार को गैस का टैंकर पलटते ही आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि चालक और हेल्पर को गाड़ी से उतरने का मौका ही नहीं मिला. टैंकर में लगी आग की चपेट में आने से दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई.

Read Time: 3 min
Raisen News: गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग , चालक समेत इतने लोग जिंदा जले

Raisen NewsMP: इंडियन गैस एजेंसी (Indian oil Gas Tanker) का गैस टैंकर बड़ौदा (Barioda) से जबलपुर (Jabalpur) की ओर जाते समय पीपलवाली गांव  (Peepalwali village) में NH 45 पर अनियंत्रित होकर पलट गया. गैस का टैंकर पलटते ही उसमें आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि टैंकर का चालक और हेल्पर को उतरने का मौका तक नहीं मिला. दोनों ही जिंदा जलकर काल के गाल में समा गए.

तीन झोपड़ी और एक बाइक भी जलकर खाक

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि इंडियन गैस एजेंसी के टैंकर में पहले से ही आग लगी थी. इस बीच वाहन चालक मोड़ के कारण अपनी वाहन को नियंत्रण में नहीं रख पाया और रेलिंग से टकराकर हाईवे से नीचे 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा. जैसे ही टैंकर पलटा, तो उसमें आग लग गई. इस आग की चपेट में आकर ड्राइवर और हेल्पर की घटना स्थल पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई. 

तीन झोपड़ियां एक बाइक भी जलकर खाक हो गई

इस घटना की जानकारी पूरे जिले में आग की तरह फैल गई. जिले के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मोर्चा संभाला लिया. बाड़ी एसडीओपी अदिति भावसार, थाना प्रभारी कपिल गुप्ता और तहसीलदार ने घटना  को गंभीरता से लेकर तत्काल प्रभाव में सतर्कता दिखाई. बाड़ी बरेली सुल्तानपुर मंडीदीप की फायर बिग्रेड की पांच दमकल गाड़ियों ने डेढ़ से दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझाने के बाद जब पुलिस टैंकर से मृतकों के शव निकालने गई, तो सभी शव कंकाल के रूप में बदल चुके थे. अदिति भावसार एसडीओपी ने बताया टैंकर इंडियन गैस एजेंसी का है, जो बड़ौदा से जबलपुर की ओर जा रहा था. इस बीच यह अनियंत्रित होकर पलट गया. पलटते ही टैंकर में आग लग गई और गाड़ी चालक एवं हेल्पर की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- TMC Candidate List 2024: TMC ने पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान, महुआ मोइत्रा और शत्रुघ्न सिंहा को बनाया प्रत्याशी
 

आग लगने से एकड़ की गेहूं की फसल भी खाक

आग की चपेट में आने से कच्चे मकान भी जलकर राख हो गए. जिसकी वजह से इस घर में रहने वाले कमलेश भील, कैलाश भील, कालू भील, जित्तू रायसिख बेघर हो गए हैं. इसके अलावा एक शिवजी भील और कारण भील की एक एकड़ गेहूं की फसल भी जलकर खाक हो गई. इसके अलावा, इस आग की चपेट में आकर रामपाल मालवीय एक बाइक MP 38QM 9808 भी आग की भेंट चढ़ गई. 

ये भी पढ़ें- Suresh Pachauri News: सुरेश पचौरी के कांग्रेस छोड़ने के बाद अब दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close