विज्ञापन

MP News: इंदिरा गांधी की प्रतिमा हटाने को लेकर हो रहा विरोध, नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट

Umang Singhar Tweet: इंदिरा गांधी की प्रतिमा हटाए जाने को लेकर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने एक्स पर एक ट्ववीट किया. इसको लेकर प्रदेश की राजनीति तेज हो गई है. 

MP News: इंदिरा गांधी की प्रतिमा हटाने को लेकर हो रहा विरोध, नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट
कांग्रेस नेताओं ने किया विरोध

Khandwa News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) जिले के कालमुखी गांव में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की प्रतिमा हटाने का विरोध हो रहा है. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने एक्स पर एक ट्ववीट (Tweet) शेयर किया. उन्होंने लिखा कि BJP नेताओं की इस हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! वहीं, अरुण यादव (Arun Yadav) ने लिखा, 'इंदिरा जी की प्रतिमा को सम्मान के साथ उचित स्थल पर लगाया जाए, अन्यथा कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरकर विरोध करेगी.'

सड़क के बीच में लगी थी प्रतिमा

खंडवा की कालमूखी गांव में बरसों पुरानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा लगी थी, जिसे हटा दिया गया. बताया गया कि सड़क के बीचो-बीच ये प्रतिमा थी. विकास कार्यों के साथ अब यह प्रतिमा आड़े आने लगी थी. यहां सड़क का काम चल रहा था जिसकी वजह से प्रतिमा हटाई गई. इसके लिए कालमुखी पंचायत में इस प्रतिमा को हटाकर दूसरी जगह शिफ्ट करने के हिसाब से पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा को वहां से हटाकर पंचायत में रख दिया. 

कांग्रेस ने किया विरोध

इंदिरा गांधी की प्रतिमा हटाने के लिए कांग्रेस ने विरोध शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेताओं ने प्रतिमा हटाने को लेकर उचित कार्रवाई की मांग की. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने इंदिरा गांधी की प्रतिमा हटाए जाने का विरोध किया.  

ये भी पढ़ें :- Highway निर्माण में ठेकेदार की मनमानी से लोगों का चलना हुआ दूभर, जिम्मेदार बेपरवाह...

प्रदेश राजनीति हुई तेज

पूरे मामले को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति तेज हो गई. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने X पर लिखा है कि ग्राम कालमुखी (खण्डवा) में पंचायत द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व.इंदिरा गांधी जी की 40 वर्ष पुरानी प्रतिमा को हटाने की घटना सामने आई है. मेरी खण्डवा कलेक्टर से मांग है कि जल्द से जल्द इंदिरा जी की प्रतिमा को सम्मान के साथ उचित स्थल पर लगाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी इसका सड़कों पर उतरकर विरोध करेगी.

ये भी पढ़ें :-  धार में महिला पर अत्याचार, कांग्रेस ने पूछा ये क्या हो रहा मोहन सरकार, सभी 7 आरोपी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: क्या यहां 'भूत' लेगा ज्वॉइनिंग! इस विभाग ने मृत कर्मचारी का कर दिया तबादला
MP News: इंदिरा गांधी की प्रतिमा हटाने को लेकर हो रहा विरोध, नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट
Villagers got angry for not being given PDS ration started beating shopkeeper on road in Sheopur video viral
Next Article
PDS राशन नहीं देने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा तो बीच सड़क लगा दी दुकानदार में पिटाई, Viral हुआ Video
Close