विज्ञापन
Breaking News: MP News: कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO ने की आत्महत्या,  जनसम्पर्क में थी असिस्टेंट डायरेक्टर 

MP News: कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO ने की आत्महत्या,  जनसम्पर्क में थी असिस्टेंट डायरेक्टर 

Prahalad Patel News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) के मंत्रिमंडल के सदस्य और कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) की जनसंपर्क अधिकारी (PRO) पूजा थापक (Pooja Thapa) ने खुदकुशी कर ली है. पूजा मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर पदस्थ थीं. फिलहाल, आत्महत्या की सही वजहों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच में जुट गई है. पुलिस की जांच में जो प्रारंभिक जानकारी सामने आई है. उसके मुताबिक पारिवारिक वजहों से खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है.

रात के वक्त की थी आत्महत्या

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार पूजा थापा ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात अपने कमरे में फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई. इस तरह की खबर है कि आत्महत्या से पहले पूजा का अपने पति के साथ विवाद हुआ था. हालांकि, पुलिस इस आत्महत्या की असल वजह तलाशने में जुटी है कि आत्महत्या के पीठे पति हुई लड़ाई है या कुछ और है.

ये भी पढ़ें- जामताड़ा स्टाइल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का किया शिकार, लड़की की आवाज निकालकर फंसाया, उड़ाए 1 करोड़ 39 लाख

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल एम्स भेज दिया गया है. इसके साथ ही इंदौर स्थित पूजा के मायका वालों को भी भोपाल बुलाया गया है. उम्मीद है कि उनके परिजनों से पूछताछ में भी आत्महत्या के बारे में कुछ जानकारी मिल सकती है. पुलिस के लिए ये मामला इसलिए भी पेचीदा हो गया है, क्योंकि, पूजा का किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- 9वीं क्लास में अब 13 साल से कम आयु वाले भी ले सकेंगे एडमिशन, मध्य प्रदेश सरकार ने जारी किया आदेश

यह एक ब्रेकिंग न्यूज़ है, इसमें विस्तृत विवरण जल्द जोड़ दिया जाएगा. अधिक जानकारी और ताज़ातरीन अपडेट के लिए कृपया इस पेज को रीफ्रेश करें.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP News: कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO ने की आत्महत्या,  जनसम्पर्क में थी असिस्टेंट डायरेक्टर 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close