विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प के कारण ही हो रहा है, अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव - नरेंद्र सिंह तोमर

पत्रकारों से चर्चा करते हुए तोमर ने कहा कि यानी 22 जनवरी को ऐतिहासिक दिन है. अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमल से यह आयोजन किया जाएगा और सनातन धर्मियों की 500 साल पुरानी मुराद अब पूरी होने जा रही है.

Read Time: 3 min
पीएम नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प के कारण ही हो रहा है, अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव - नरेंद्र सिंह तोमर
विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने की पीएम मोदी की तारीफ

Ram Mandir News: 22 जनवरी को अयोध्या (Ayodhya) में भगवान श्री राम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कहा है कि 500 साल बाद सनातन धर्मियों की मुराद पूरी होने जा रही है. जिसके लिए हमारे पूर्वजों, साधु- संतों और कार सेवकों ने अपने प्राणों को न्योछावर किया था. हमारा सौभाग्य है कि हम इसके साक्षी बन रहे हैं. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प के कारण ही अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव संपन्न होने जा रहा है.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने किया उनका जोरदार स्वागत

मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर आज ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे. उनके यहां पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में उनके द्वारा शिरकत की जा रही है. ग्वालियर के मानस भवन परिसर में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने यहां भारत विकास परिषद के विकलांग जनों की सहायता के लिए लगाए गए कृतिम अंग वितरण शिविर में भाग लिया.

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए तोमर ने कहा कि यानी 22 जनवरी को ऐतिहासिक दिन है. अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमल से यह आयोजन किया जाएगा और सनातन धर्मियों की 500 साल पुरानी मुराद अब पूरी होने जा रही है. इस लक्ष्य को पाने के लिए हमारे पूर्वजों, साधु -संतों और कार सेवकों ने अपना बलिदान दिया था. हमारा सौभाग्य है कि हम इस कार्यक्रम के साक्षी बन रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जो भी आयोजन हो रहे हैं उनमें शरीक हो, और खुद भी इस तरह के आयोजन आयोजित करें.

ये भी पढ़े अयोध्या के दिव्यांग दूल्हा और धमतरी की दुल्हन के बीच हुई धूमधाम से शादी, पांच जोड़ों का कराया गया विवाह...

196 विकलांग जनों को वितरित किए गए कृत्रिम अंग

भारत विकास परिषद द्वारा ग्वालियर के मानस भवन में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के आतिथ्य में 196 विकलांग जनों को कृत्रिम अंग वितरित किए गए. नरेंद्र तोमर द्वारा इसके लिए भारत विकास परिषद से जुड़े सभी पदाधिकारी को शुभकामनाएं दी गई उन्होंने कहा कि भारत है विकास परिषद के इस प्रयास से दिव्यांग जनों को नया जीवन मिला है.

ये भी पढ़ें सांसद निधि को लेकर कांग्रेस ने BJP पर उठाए सवाल, संजय यादव ने कहा-'बुंदेलखंड पैकेज लूटने का किया काम'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close