विज्ञापन
Story ProgressBack

पुजारी को चाकू मारकर घायल करने वाले आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, कान पकड़कर नारे भी लगवाए

2 दिन पहले रात में करीब 7-8 बदमाशों ने मंदिर के पुजारी के घर का दरवाजा तोड़कर पुजारी पर चाकू से हमला कर दिया था. घायल कबीर साहब जैन मंदिर का पुजारी है. उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था.

Read Time: 2 min
पुजारी को चाकू मारकर घायल करने वाले आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, कान पकड़कर नारे भी लगवाए
पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस

Madhya Pradesh News: रतलाम (Ratlam) घर मे घुसकर पुजारी पर चाकुओं से हमला करने वाले 2 आरोपियों को थाना स्टेशन रोड पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उनका जुलूस निकाला है. इन आरोपियों ने आधी रात, पुजारी के घर का दरवाजा तोड़कर उनको चाकू मारे थे. पुलिस ने आरोपियों का उनके ही क्षेत्र में जुलूस निकालकर उनका जनता में खौफ कम करने की कोशिश की है.

गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती 

दरअसल 2 दिन पहले रात में करीब 7-8 बदमाशों ने मंदिर के पुजारी के घर का दरवाजा तोड़कर पुजारी पर चाकू से हमला कर दिया था. घायल कबीर साहब जैन मंदिर का पुजारी है. उन्हें गंभीर घायल हालत में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले तीन लोगों को उम्रकैद, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर कुएं में फेंकी थी लाश

पुलिस ने आरोपियों से लगवाए नारे

घायल अवधेश बिचलावास के रहने वाले हैं. फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने भय्यू मराठा सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 307, 458,147,148,149 के तहत प्रकरण दर्ज किया था. गुरुवार को थाना स्टेशन रोड पुलिस ने 2 आरोपियों का उन्हीं के प्रभाव वाले क्षेत्र में पैदल जुलूस निकाला, जिससे उनके क्षेत्र में उनका आतंक कम हो सके. साथ ही आरोपियों से पुलिस ने कान पकड़ कर नारे भी लगवाए.

ये भी पढ़ें Interim Budget 2024: 'प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री का धन्यवाद', देखें अंतरिम बजट पर क्या बोले सीएम मोहन यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close