PM Modi Birthday News: यहां है पीएम मोदी का मंदिर, जन्मदिन पर भगवान की तरह हुई पूजा, वीडियो में देखें नजारा

MP Modi Birthday Wishes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 74वें जन्मदिन पर देश भर में उनके समर्थकों ने उन्हें शुभकामनाएं भेजने के साथ ही उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना भी की. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के ग्वालियर में उनके समर्थकों ने मंदिर में स्थापित की गई उनकी पीएम मोदी की प्रतिमा की पूजा अर्चना की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

PM Modi Birthday News in Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को यानी आज जन्मदिन है. इस मौके पर देश भर में  हर कोई उन्हें अलग-अलग तरह से और अपने-अपने अंदाज में  बधाई दे रहा है. इस बीच ग्वालियर (Gwalior) में  पीएम मोदी (PM Modi) को भगवान की तरह पूजा की गई.

दरअसल, ग्वालियर में पीएम मोदी के चाहने वालों ने बाकायदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा रखा है. इस मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रतिमा भी स्थापित की गई है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर सोमवार को वहां उनके चाहने वालों का तांता लगा रहा. पीएम मोदी की मंदिर में पहुंचे लोगों ने उनकी पूजा अर्चना करने के साथ ही आरती भी उतार कर दीर्घायु की कामना की.

Advertisement

Advertisement

इस मंदिर में इन दो नेताओं की प्रतिमाएं भी हैं स्थापित

ग्वालियर में  सत्यनारायण टेकरी स्थित पहाड़ी पर उनके प्रेमियों ने अपने संसाधनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बना रखा है. इस मंदिर में बाकायदा पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति भी स्थापित कर रखी है. इसमें हर सुबह शाम  उनकी पूजा अर्चना की जाती है. इस मंदिर के गर्भगृह में पहले से देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा भी स्थापित है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- PMAYG: छत्तीसगढ़ में इतने लोगों को मिली खुशियों की चाबी, CM साय ने कहा- आत्मिक संतोष है

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाने वाले और अखिल भारतीय युवा अधिवक्ता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय सिंह चौहान का कहना है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इकलौते प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने हिंदुत्व को आगे बढ़ाया है. उन्होंने पूरे विश्वभर में हिंदुत्व को एक अलग  ही पहचान दिलाई है, इसलिए हम और ग्वालियर वासियों का पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति यह सम्मान दिखाया है. हम चाहते हैं कि उनका नाम सदियों तक चलता रहे. चौहान ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे देश का मान और सम्मान बढ़ाया है, जिसे हमारा देश सदियों तक याद करता रहेगा.

ये भी पढ़ेंः बुलडोजर की कार्रवाई पर सुप्रीम रोक, बिना अनुमति की तोड़फोड़ तो भुगतना पड़ेगा अंजाम