विज्ञापन
Story ProgressBack

"कल जहां-जहां पड़ेंगे वोट, वहां होगी BJP की जीत...." चुनाव से पहले सिंधिया का दावा 

MP Latest News in Hindi : मतदान से पहले गुना शिवपुरी (Guna-Shivpuri) से BJP प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर पहुंचकर बड़ा दावा किया है. आज ग्वालियर (Gwalior) प्रवास पर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि ग्वलियर (Gwalior) संभाग संभाग की चार और भोपाल संभाग की जिन तीन लोकसभा सीटों पर कल मतदान होना है....वे सभी सीटें BJP जीतेगी.

Read Time: 3 min
"कल जहां-जहां पड़ेंगे वोट, वहां होगी BJP की जीत...." चुनाव से पहले सिंधिया का दावा 

MP Lok Sabha Elections Phase 3 : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तीसरे चरण के चुनावों में कुछ घंटों का ही समय बाकी रह गया है. मतदान से पहले गुना शिवपुरी (Guna-Shivpuri) से BJP प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर पहुंचकर बड़ा दावा किया है. आज ग्वालियर (Gwalior) प्रवास पर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि ग्वलियर (Gwalior) संभाग संभाग की चार और भोपाल संभाग की जिन तीन लोकसभा सीटों पर कल मतदान होना है....वे सभी सीटें BJP जीतेगी. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस फेज में भी BJP का परचम लहराएगा और हम सभी सीटें जीतेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि सिंधिया एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से सीधे शिवपुरी (Shivpuri) रवाना होंगे. वे रात्रि में वहीं पर विश्राम करेंगे और मंगलवार को मतदान के समय बूथों का निरीक्षण भी करेंगे. उनके कल मतदान करने के लिए ग्वालियर पहुंचने की भी संभावना है. 

राजमाता के स्वास्थ्य को लेकर कही बात

मिली जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सिंधिया जब उनसे उनकी मां राजमाता माधवी राजे सिंधिया के स्वास्थ्य को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि तबीयत अभी हालत नाजुक है. बता दें कि बीत दिन यानी कि रविवार को  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia) की अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो जाने की खबर से पूरा के पूरा परिवार परेशानी में आ गया था. इसके बाद चुनावी अभियान में जुटा हुआ सिंधिया परिवार (Scindia Family) अचानक दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुआ था.

जानिए राजमाता को क्या हुआ ? 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका पूरा परिवार चुनावी कैंपेन में पिछले एक माह से गुना अशोकनगर व शिवपुरी में थे. इसी बीच, लगातार केंद्रीयमंत्री की माता माधवी राजे सिंधिया जी की तबियत में उतार चढ़ाव की सूचना आ रही थी. शुक्रवार रात में उनकी एक बड़ी सर्जरी हुई थी. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी 1 मई को दिल्ली रवाना हो गई थी. रविवार को डॉक्टरों की तरफ से क्रिटीकल हालत की खबर मिलने के बाद पूरा परिवार देर शाम तक दिल्ली एम्स पहुंचा था. 

ये भी पढ़ें: 

माधवी राजे सिंधिया की तबियत हुई क्रिटीकल, सब कुछ छोड़ दिल्ली AIIMS पहुंच रहा सिंधिया परिवार

MP में धड़ल्ले से क्यों काटे जा रहे 'बाओबाब' ? 10 लाख में बिकने वाले एक पेड़ की जानिए कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close