विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Petrol & Diesel Price Today MP-CG: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जाने क्या हैं भाव?

MP-Chhattisgarh Petrol Diesel Price Today : भारतीय तेल कंपनियों (Oil Companies) ने मध्य प्रदेश (MP) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के लिए पेट्रोल-डीजल के नए दाम जारी कर दिए हैं. आइए जानते हैं किस शहर में क्या दाम हैं.

Read Time: 3 min
Petrol & Diesel Price Today MP-CG: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जाने क्या हैं भाव?

Madhya Pradesh-Chhattisgarh Petrol & Diesel Price Today : भारतीय तेल कंपनियों (Oil Companies) ने गुरुवार, 29 सितंबर के लिए पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol-Diesel Price Today) जारी कर दिए हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में फ्यूल के कीमतों (Fuel Price) में कोई बदलाव नहीं देखा गया है. 

MP-Chhattisgarh में पेट्रोल-डीजल के ताजा दाम

मध्य प्रदेश में पेट्रोल 109.63 रुपये प्रति लीटर की औसत कीमत पर बिक रहा है. मध्य प्रदेश में कल, 28 सितंबर 2023 को भी पेट्रोल की कीमत इतनी ही थी. यानी कल से लेकर अबतक मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. वहीं डीज़ल औसत कीमत 94.83 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. मध्य प्रदेश में कल, 28 सितंबर 2023 को भी डीज़ल की कीमत इतनी ही थी. छत्तीसगढ़ में डीजल 96.73 रुपये प्रति लीटर की औसत कीमत पर बिक रहा है. कल 28 सितंबर 2023 को भी डीजल की कीमत इतनी ही थी. यानी कल से लेकर अबतक छत्तीसगढ़ में डीज़ल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. छत्तीसगढ़ में पेट्रोल 103.53 रुपये प्रति लीटर की औसत कीमत पर बिक रहा है. कल, 28 सितंबर 2023 को भी पेट्रोल की कीमत इतनी ही थी. यानी कल से लेकर अबतक छत्तीसगढ़ में पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

.यह भी पढ़ें : World Heart Day : दिल का रखना है ख्याल? इन 5 तरीकों को अनाइए, बीमारियां होंगी दूर

MP-Chhattisgarh के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के ताजा भाव

Latest and Breaking News on NDTV

MP के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के ताजा भाव

मंदसौर (Mandsaur) में पेट्रोल 109.30 रुपये प्रति लीटर, रीवा में पेट्रोल 111.11 रुपये प्रति लीटर, पन्ना में 110.62 रुपये प्रति लीटर और नीमच (Neemuch) में 109.94 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. डीजल के रेट की बात करें तो नीमच में 95.09  रुपये प्रति लीटर, मंदसौर में  94.39  रुपये प्रति लीटर और पन्ना में 95.70 रुपये प्रति बिक रहा है. 

छत्तीसगढ़ में इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के ताजा भाव

बेमेतरा (Bemetara) में पेट्रोल 102.68 रुपये प्रति लीटर, धमतरी (Dhamtari) में 103.64 रुपये प्रति लीटर और बिलासपुर (Bilaspur) में 103.26 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. डीजल की रेट की बात करें तो बेमेतरा में इसके दाम 95.66 रुपये हैं, धमतरी में 96.60 रुपये और बिलासपुर में 96.24 रुपये प्रति लीटर हैं. 

यह भी पढ़ें : 8 नदियों के गोद में बसता है, छत्तीसगढ़ का यह जिला!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close