Viral Video: अवैध संबंध या चुनावी रंजिश? किस वजह से बीच सड़क नंगे करके हुई 48 साल के व्यक्ति की पिटाई 

MP News: मंदसौर के नारायणगढ़ में एक 48 साल के व्यक्ति को कुछ लोगों ने बीच सड़क नंगा करके उसकी पिटाई की. इसका वीडियो भी बना लिया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mandsaur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) जिले के नारायणगढ़ (Narayangarh) गांव से इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला सामने आया. गांव में बीच सड़क कुछ लोगों का एक 48 साल के पुरुष की पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ. नारायणगढ़ के हंसराज पटेल पाटीदार नामक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो सामने आया. पाटीदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने साधारण धाराओं में मामला दर्ज किया. 

इस वजह से की पिटाई

घटना 28 सितंबर की बताई गई. पुलिस ने जो मामला दर्ज किया है, उसमें चुनावी रंजिश इस मामले का कारण बताया गया है. लेकिन, सूत्रों के अनुसार, अवैध संबंधों के शक को लेकर इस 48 साल के व्यक्ति हंसराज पटेल पाटीदार को नंगा करके बीच सड़क पर इसकी पिटाई की गई है.

ये भी पढ़ें :- Viral Video: बेटी को कुत्ते ने काटा, तो बदला लेने के लिए डॉगी की क्रूरता से ले ली जान, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

इस पिटाई के मामले में पुलिस ने मयंक, सौरभ और पवन पाटीदार के खिलाफ मामला दर्ज किया. वहीं, पुलिस ने मामले में क्रॉस कायमी करते हुए हंसराज पाटीदार और जितेंद्र पाटीदार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बीएनएस की धारा 296, 115(2), 351, 3 और 3(5) के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले की गहराई से जांच जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Viral Video: छतरपुर में बीवी का बवाल! बीच सड़क पति की कर दी धुनाई, गर्लफ्रैंड को बाइक पर घुमाने का हुआ था शक

Topics mentioned in this article