विज्ञापन

Toll Plaza पर दिखाया रसूख तो कार ड्राइवर की हुई जमकर पिटाई, Viral हो गया Video

Toll Plaza Fight: गुना की ओर से आ रही एक कार पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर रुकी थी, यहां कार सवारों का विवाद टोल चुकता करने को लेकर टोल कर्मी से हो गया. इसके बाद टोलकर्मियों ने मिलकर कार सवारों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इसी दौरान किसी राहगीर द्वारा मारपीट करते का वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है.

Toll Plaza पर दिखाया रसूख तो कार ड्राइवर की हुई जमकर पिटाई, Viral हो गया Video

Video viral: टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर कार चालक के साथ जबरदस्त मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि कार चालक ने टोल (Toll Tax) चुकाने में आनाकानी की थी. इसी वजह को विवाद की स्थिति बन गई. उसके बाद टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारियों ने कार चालक (Car Driver) को न केवल बेरहमी से पीटा बल्कि दौड़ा-दौड़ा कर उस पर लात-घूंसों की बौझार कर दिया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है.

कहां का है ये मामला?

ये मामला शिवपुरी जिले के पूरन खेड़ी टोल प्लाजा का है. ये स्पॉट इस तरह की घटनाओं के लिए देश भर में चर्चित है. शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में कुछ लोग एक युवक के साथ लात-घूंसो और बेल्ट से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो 20 अगस्त की शाम का बताया गया है. पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से अक्सर मारपीट के वीडियो सामने आते रहते हैं.

20 अगस्त की शाम गुना की ओर से आ रही एक कार पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर रुकी थी, यहां कार सवारों का विवाद टोल चुकता करने को लेकर टोल कर्मी से हो गया. इसके बाद टोलकर्मियों ने मिलकर कार सवारों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इसी दौरान किसी राहगीर द्वारा मारपीट करते का वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है.

टोल अधिकारी का क्या कहना है?

इस मामले में टोल मैनेजर संजय गोस्वामी का कहना है कि कार में महिला भी सवार थी कार सवार अपने आप को किसी संगठन से जुड़ा बताते हुए टोल न देने की बात कर रहे थे. जब टोलकर्मी ने टोल की मांग की तो उसके साथ कार सवारों ने मारपीट कर दी. घटना के वक्त डायल 100 को सूचना दी गई, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक कार सवार भाग चुके थे. मारपीट का वीडियों पुलिस तक पहुंचा है, इसके संबंध में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें : Health News: मरीजों की देखभाल व स्वास्थ्य सेवाओं में आएगा सुधार, AIIMS भोपाल-IIT इंदौर के साथ हुआ करार

यह भी पढ़ें : Regional Industry Conclave: ग्वालियर-चंबल में निवेश की असीम संभावनाएं, CM ने कहा अदाणी समूह ने रुचि दिखाई

यह भी पढ़ें : Cyber Tehsil: MP के किसानों के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी, मोहन सरकार ने किया ये बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : KYC Update: बैंकों की तरह अब MP के बिजली उपभोक्ताओं को अपडेट करानी होगी KYC, MPEB कराएगी ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
Toll Plaza पर दिखाया रसूख तो कार ड्राइवर की हुई जमकर पिटाई, Viral हो गया Video
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close