Suicide: शादी के कुछ दिन बाद ही कर ली आत्महत्या, नवविवाहिता ने सुसाइड नोट में लिखा-'पापा मैं हार गई'

MP News: नवविवाहिता ने अपने पैर पर सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली. नोट में उसने अपने पिता से माफी मांगते हुए लिखा कि पापा मैं हार गई. मामले में लड़की के घर वाले ससुराल पक्ष पर आरोप लगा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime News MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के बासन्या गांव में एक नव विवाहिता (Newly Married) ने अपने पैर पर सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखकर फांसी लगा ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले में मृतिका के परिजन ने ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. बताया जा रहा है कि बोरदेही थाना क्षेत्र के बासन्या गांव निवासी (20 वर्षीय) शिवानी ने अपने पैर पर ही अपना सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली. 

अपने पैर पर लिखा सुसाइड नोट

ये भी पढ़ें :- पहले झोलाछाप डॉक्टर ने ले ली युवक की जान, फिर पोस्टमार्टम रूम में शव को कुतर रहे चूहे

Advertisement

ससुराल पक्ष को बताया कारण

सुसाइड नोट में मृत्तिका ने अपने पति, जेठ, ननद और सास को आत्महत्या करने का कारण बताते हुए पति द्वारा मारपीट करने का आरोप भी लगाया है. मृतिका ने अपने पापा के लिए लिखा कि पापा, मैं हार गई... सॉरी पापा. आई लव यू पापा... मृत्तिका के पिता ने ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस इस मामले में आगे की गहराई से जांच कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Viral Video: भ्रष्ट ने रिश्वत लेने के बाद भी नहीं किया काम, तो किसान ने ऐसे सिखाया सबक

Advertisement
Topics mentioned in this article