विज्ञापन

Viral Video: भ्रष्ट ने रिश्वत लेने के बाद भी नहीं किया काम, तो किसान ने ऐसे सिखाया सबक

Chhattisgarh News: सरकारी जमीन पर कब्जा चढ़ाने के लिए पटवारी ने 10 हजार रुपये लिए. जब रिश्वत देने के बाद भी काम नहीं हुआ, तो पीड़ित किसान ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Viral Video: भ्रष्ट ने रिश्वत लेने के बाद भी नहीं किया काम, तो किसान ने ऐसे सिखाया सबक
घूस लेते हुए पटवारी का वीडियो हुआ वायरल

Patwari Bribe Viral Video: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के एमसीबी (MCB) जिले के कोटाडोल तहसील में सरकारी जमीन (Government Land) पर कब्जा चढ़ाने के लिए किसान ने पटवारी को 10 हजार रुपये घूस के तौर पर दिए थे. रुपये लेने के बाद भी काम नहीं करने से नाराज किसान ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में पटवारी साफ तौर से पैसे लेता हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ ही पीड़ित किसान (Farmer) ने अपना दुख बताते हुए एक वीडियो जारी किया.

घर बुलाकर लिए पैसे

सरकारी जमीन पर कब्जा चढ़ाने के एवज में किसान ने पटवारी को 10 हजार रुपए दिया. इसके बाद भी पटवारी ने उसका काम नहीं करवाया. इस बात से परेशान किसान ने रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो, जो उसने पहले ही बना लिया था, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो 10 दिन पुराना बताया गया. यह वीडियो तहसील कार्यालय कोटाडोल से 30 किमी दूर जनकपुर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पटवारी उमेश श्रीवास्तव के घर में ही रिश्वत लेते हुए बनाया गया था. 

ये भी पढ़ें :- Train Accident: फॉग डेटोनेटर की मदद से Army Special Train को उड़ाने की कोशिश, RPF ने शुरू की जांच

किसान ने पटवारी पर लगाए आरोप

बता दें कि राजस्व और अन्य दस्तावेजों को पूरा कराने के लिए कई किसान पटवारी के घर पहुंचते हैं. ग्राम पंचायत जुइली का किसान देवमन यादव अपने भतीजे रामचंद्र यादव के साथ पटवारी के घर पहुंचा था. यहां उसने शासकीय भूमि में कब्जा चढ़ाने के लिए पटवारी के हाथ में 5 हजार रुपए दे दिया. जिसके बाद पटवारी उसे मंगलवार को कोटाडोल आने के लिए कहता है. यह वीडियो देवमन के भतीजे रामचंद्र यादव ने बनाया था. देवमन यादव का कहना है कि मैंने कोटाडोल तहसील क्षेत्र के हल्का नम्बर 2 के पटवारी उमेश श्रीवास्तव को एक बार अपने घर जुइली में 5 हजार रुपए और दोबारा पटवारी के घर में जाकर 5 हजार रुपए दिए. रुपए लेने के बाद भी पटवारी ने शासकीय जमीन पर कब्जा नहीं चढ़ाया और जानकारी लेने के लिए फोन करने पर पटवारी गाली गलौज करने लगा.

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ से आकर MP में खिला रहे थे Online Satta, एक करोड़ के लेखा-जोखा के साथ आठ आरोपी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
BSNL कंपनी को चेतावनी, Services को लेकर MLA ने उठाये सवाल, 100 दिन का वादा दो साल बाद भी अधूरा
Viral Video: भ्रष्ट ने रिश्वत लेने के बाद भी नहीं किया काम, तो किसान ने ऐसे सिखाया सबक
Kawardha Government troubles are not reducing in Lohardih incident Sahu community warned
Next Article
CG: लोहारडीह कांड पर सरकार की कार्रवाई से क्यों असंतुष्ट है साहू संघ? आंदोलन की दी चेतावनी
Close