NDTV Impact: बीएससी परीक्षा में सामूहिक नकल मामले में जीवाजी यूनिवर्सिटी ने निरस्त किया दबोह परीक्षा केंद्र, ये होगा नया ए्ग्जाम सेंटर

NDTV Impact: एनडीटीवी ने प्रमुखता से दबोह में बीएससी परीक्षा के दौरान हो रही सामूहिक नकल की खबर दिखाई थी, जिसको संज्ञान में लेते हुए जीवाजी यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दबोह परीक्षा केंद्र को निरस्त कर दिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

 Mass Cheating In BSC Examination: जीवाजी यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बैचलर ऑपर साइंस परीक्षा (BSc Examination) में सामूहिक नकल मामले में भिंड जिले के दबोह परीक्षा केंद्र को निरस्त कर दिया है. अब उसकी जगह आलमपुर शासकीय महाविद्यालय को परीक्षा केंद्र बनाया गया है. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बताया कि नए परीक्षा केंद्र आलमपुर महाविद्यालय में सुरक्षा के बीच परीक्षा कराए जाएंगे.

एनडीटीवी ने प्रमुखता से दबोह में बीएससी परीक्षा के दौरान हो रही सामूहिक नकल की खबर दिखाई थी, जिसको संज्ञान में लेते हुए जीवाजी यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दबोह परीक्षा केंद्र को निरस्त कर दिया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक नए परीक्षा केंद्र आलमपुर शासकीय महाविद्यालय में परीक्षा के दौरान छात्रों पर कड़ी नजर रखी जाएगी. बता दें, दबोह परीक्षा केंद्र में बीएससी परीक्षा के दौरान सामूहिक नकल का वीडियो वायरल हुआ था. मामले में दबोह परीक्षा केंद्र निरस्त करने के लिए कलेक्टर ने प्रस्ताव भेजा था. माना जा रहा है कि मामले में 12 शिक्षकों पर कार्यवाही हो सकती है.

खबर अपडेट हो रही है....