विज्ञापन

MP News: रतलाम में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, दो हिस्सों में बंटी ट्रेन

MP Train Derail-  मध्य प्रदेश के रतलाम में रेलवे यार्ड के पास गुरुवार रात बड़ा रेल हादसा हो गया. यहां मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए.

MP News: रतलाम में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, दो हिस्सों में बंटी ट्रेन

MP Train Derail-  मध्य प्रदेश के रतलाम में रेलवे यार्ड के पास गुरुवार रात बड़ा रेल हादसा हो गया. यहां मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन इससे डाउन लाइन पर रेल यातायात प्रभावित हुआ है. 
जानकारी के अनुसार यहां ज्वलनशील पदार्थ ले जाने वाली टैंकर ट्रेन पटरी से उतर गई. इस हादसे में दो डिब्बे पूरी तरह से पटरी से उतरे हैं. वही एक डब्बा पलट गया जिसमें से ज्वलनशील पदार्थ लीकेज होने की बात सामने आई है.

घटना के बाद रेलवे के आला अधिकारी और राहत एवं बचाव ट्रेन मौके पर पहुंची है, जिसने मार्ग को सुचारु करने का काम शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि यह गाड़ी रतलाम से नागदा की ओर जा रही थी कि अचानक ही घटला ब्रिज के पास यह पटरी से उतरी और दो हिस्सों में बंट गई.

ये भी पढ़ें- Gwalior : टूटी पटरियों पर दौड़ती रही केरला एक्सप्रेस ! 4 कोच गुज़रने पर ड्राइवर ने किया ये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Shardiya Navratri 2024: दूसरे दिन करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, मंत्र से आरती तक सब कुछ जानिए यहां
MP News: रतलाम में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, दो हिस्सों में बंटी ट्रेन
MP BJP membership campaign continues target achieved in 90 percent districts
Next Article
MP में मिस कॉल के जरिए BJP ने बनाए एक करोड़ से अधिक सदस्य, 90 फीसदी जिलों में लक्ष्य पूरा
Close