विज्ञापन
Story ProgressBack

शर्मनाक ! मुंबई से MP आई बच्ची के साथ दरिंदगी, ऑटो वाले ने बनाया हवस का शिकार 

Crime News: मुंबई (Mumbai) से सतना (Satna) पहुंची नाबालिग के साथ आरोपियों ने दरिंदगी की है. उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया है. डीएसपी रेल ने इस मामले का खुलासा किया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 mins
शर्मनाक ! मुंबई से MP आई बच्ची के साथ दरिंदगी, ऑटो वाले ने बनाया हवस का शिकार 
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

MP Crime News: मुंबई (Mumbai) से सतना (Satna) पहुंची 15 वर्षीय नाबालिग से दरिंदगी करने के मामले में जीआरपी (GRP) ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से बाइक और एक ऑटो जब्त की गई है. दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद उसे जैतवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत छोड़कर फरार हो गए. डीएसपी रेल सारिका पांडेय ने बताया कि आरोपी प्रकांत गुप्ता पिता दीप प्रसाद गुप्ता (25) निवासी इटमा थाना नागौद और राजकिशोर पिता रामसुजान डोहर (22) निवासी खम्हरिया थाना जैतवारा को नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने मददगार बनकर उसकी मजबूरी का फायदा उठाया फिर उसे अपने हाल में छोड़ दिया.

8 जून को उदास बैठी थी पीड़िता

बताया गया है कि पंद्रह वर्षीय नाबालिग को उसके रिश्तेदारों ने मुंबई से आने वाली एक ट्रेन में बैठाकर सतना भेज दिया. सतना स्टेशन में पहुंचने के बाद उसे अपने गांव सीधी जाना था. यहां पर बीते 8 जून को पीड़िता उदास बैठी थी, जिसके बाद प्रकांत गुप्ता अपनी ऑटो लेकर आया और उसे मदद का भरोसा दिया. नाबालिग को पहले अपने साथ ऑटो से पतेरी पहुंचाया. जहां पर किराए से कमरा लेकर आरोपी रहता था.

सुनसान इलाके में दुष्कर्म किया

ऑटो खड़ी करने के बाद मोटर साइकिल से मैहर ले गया. जहां घुमाने-फिराने के बाद उसे वापस भटनवारा बाईपास लेकर पहुंचा. जहां पर सुनसान इलाके में दुष्कर्म किया. इसके बाद स्टेशन में लाकर छोड़ दिया. लड़की के अकेले होने की जानकारी आरोपी ने अपने दोस्त को दी. इसके बाद वह भी अपनी बाइक से लेकर जैतवारा थाना क्षेत्र के कोठरा गांव में छोड़कर भाग निकला.

ये भी पढ़ें- सीहोर में बाघ और तेंदुओं का बढ़ा कुनबा, टाइगर रिजर्व बनाने की कवायद शुरु

गांव से दबोचा गया दूसरा आरोपी

नाबालिग से दुराचार की घटना सामने आने के बाद जैतवारा पुलिस (Jaitwara Police)ने जीरो पर प्रकरण कायम करने के बाद मामला जीआरपी के हैंडओवर किया था. जिसके बाद जीआरपी ने अपराध क्रमांक 253/2024 कायम कर आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज की जांच की. स्टेशन परिसर से निकलने वाले रास्तों से सबसे पहले आरोपी प्रकांत गुप्ता की पहचान हुई. जिसे बीती शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अब दूसरे आरोपी को भी उसके गांव से दबोच लिया गया है.

ये भी पढ़ें- MP Nursing Scam : कब जारी होगा रिजल्ट ? अधर में लटका छात्रों का भविष्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट
शर्मनाक ! मुंबई से MP आई बच्ची के साथ दरिंदगी, ऑटो वाले ने बनाया हवस का शिकार 
Health Hazard Contaminated Salt with Gravel Found in Ration Distribution in MP District
Next Article
MP में जनता की सेहत से खिलवाड़ ! लोगों ने कहा- कब तक खाएं कंकड़ वाला नमक ?
Close
;