विज्ञापन

"ऐसे नेता को तो, झूठ बोलने के लिए अलग से....", शिवराज और जीतू पटवारी में बढ़ी तू-तू मैं मैं

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए यहां तक कह दिया कि अगर झूठ बोलने की कोई प्रतियोगिता होती, तो शिवराज सिंह जी को गोल्ड मेडल ज़रूर मिलता.

"ऐसे नेता को तो, झूठ बोलने के लिए अलग से....", शिवराज और जीतू पटवारी में बढ़ी तू-तू मैं मैं
"... ऐसे नेता को तो, झूठ बोलने का ऑस्कर अवार्ड मिलना चाहिए", शिवराज और पटवारी में बढ़ी तू-तू मैं मै

MP Political News : केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के नकल वाले बयान पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) प्रमुख जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने तीखा पलटवार किया है. पटवारी ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा, "शिवराज ऐसे पहले नेता हैं, जिन्हें झूठ बोलने के लिए अलग से ऑस्कर अवार्ड मिलना चाहिए. " पटवारी ने आरोप लगाया कि शिवराज ने चुनावों के दौरान लाडली बहनों को 3000 रुपये देने का वादा किया था, लेकिन अब उस वादे से मुकर गए हैं. उन्होंने पूछा, "शिवराज जी बताएं कि उन्होंने किसानों और लाडली बहनों को क्यों धोखा दिया? " साथ ही पटवारी ने कहा कि कांग्रेस का काम पीड़ित और कमज़ोर वर्ग के लोगों के लिए आवाज़ उठाना है.

वो जब ही मुंह खोलते हैं सिर्फ झूठ

उन्होंने आगे कहा, "शिवराज जी जब भी बोलते हैं, झूठ बोलते हैं. मैं उनसे मंगलवार को मिलने का समय मांग रहा हूं, लेकिन पिछले मंगलवार को भी मैंने समय मांगा था, जो उन्होंने नहीं दिया. " मध्य प्रदेश में बढ़ते रेप के मामलों पर बोलते हुए पटवारी ने कहा कि राज्य में कानून का खौफ कम हो गया है और इस सरकार से किसी समाधान की उम्मीद नहीं है.

❝ अगर झूठ बोलने की कोई प्रतियोगिता होती, तो शिवराज सिंह जी को गोल्ड मेडल ज़रूर मिलता. ❞ जीतू पटवारी

यह भी पढ़ें : 

विधायक के 'ससुराल' से गायब हुए 3 कुएं, जांच करने पहुंचे अधिकारी तो हुआ ये खुलासा

जीतू ने पार्टी के दायित्व पर कही ये बात

पटवारी ने कांग्रेस की ओर से 'बेटी बचाओ' अभियान चलाने का ऐलान करते हुए कहा कि एक राजनीतिक दल होने के नाते कांग्रेस का दायित्व है कि वह बेटियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए. कांग्रेस का का संकल्प दलित, शोषित, पीड़ित और वंचित वर्ग के अधिकारों की आवाज को मजबूत आधार देना है. यही कांग्रेस का संस्कार है. यही कांग्रेस का सरोकार है.  - जीतू पटवारी - PCC चीफ

शिवराज के बयान पर पटवारी ने साधा निशाना 

दरअसल, शिवराज सिंह ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा था कि “विपक्षी दल हमारी नकल कर रहे हैं. हमारी सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजनाओं को अपने यहां नाम बदलकर लागू कर रहे हैं लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है बल्कि मुझे खुशी है कि वह ऐसा करके कहीं न कहीं महिलाओं का ही सशक्तिकरण ही कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में मासूम बच्चियों संग दरिंदगी पर पुलिस एक्टिव, एक-एक अपराधी की ऐसे तैयार की जा रही है कुंडली
"ऐसे नेता को तो, झूठ बोलने के लिए अलग से....", शिवराज और जीतू पटवारी में बढ़ी तू-तू मैं मैं
Delhi News Today | MP News | Hindi News | Crime News Today | दिल्ली न्यूज़ | हिंदी न्यूज़ | क्राइम न्यूज़
Next Article
6 लड़कियां, दिल्ली और 4 दिन! MP पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री तो हुआ बड़ा खुलासा
Close