विज्ञापन
Story ProgressBack

MP पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का ऐलान: किसानों को लेकर जल्द सुनवाई नहीं हुई तो गांव-गांव होगा आंदोलन

Farmers Protest: एमपी पीसीसी चीफ (MP PCC Chief) जीतू पटवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि मध्यप्रदेश भाजपा (MP BJP) ने जो "मोदी की गारंटी" (Modi's Guarantee) दी थी, वो सत्ता में आते ही गायब हो गई. कांग्रेस पार्टी सरकार को आगाह कर रही है, यदि किसानों को लेकर सुनवाई जल्दी नहीं की गई तो गांव-गांव आंदोलन के दृश्य देखने को मिलेंगे

Read Time: 2 min
MP पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का ऐलान: किसानों को लेकर जल्द सुनवाई नहीं हुई तो गांव-गांव होगा आंदोलन

Farmers Protest 2024 Latest News: किसानों को एमएसपी (MSP) दिलाने के लिए इन दिनों कांग्रेस पार्टी (Congress Party) आक्रामक रुख अपनाए हुए है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष (Madhya Pradesh Congress Committee President) जीतू पटवारी (Jitu Patwari) भी इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कहा है कि MSP यानी खेती की समृद्धि का आधार, MSP यानी किसान की उन्नति से सरोकार. वे आगे कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ झूठे वादे करती है. तभी खेती तरक्की को तरसती है. वहीं अपनी पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मन साफ है, तभी किसानों को विश्वास है. जीतू पटवारी ने मोदी की गारंटी पर भी निशाना साधा है.

सत्ता में आते ही "मोदी की गारंटी" गायब: जीतू पटवारी 

एमपी पीसीसी चीफ (MP PCC Chief) जीतू पटवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि मध्यप्रदेश भाजपा (MP BJP) ने जो "मोदी की गारंटी" (Modi's Guarantee) दी थी, वो सत्ता में आते ही गायब हो गई. कांग्रेस पार्टी सरकार को आगाह कर रही है, यदि किसानों को लेकर सुनवाई जल्दी नहीं की गई तो गांव-गांव आंदोलन के दृश्य देखने को मिलेंगे.

केंद्र सरकार से पूछे ये सवाल

वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने केंद्र सरकार को घेरते हुए सवाल उठाए हैं. जीतू पटवारी ने लिखा है कि किसानों की आय दुगुनी करने के वादे का क्या हुआ? हर साल 2 करोड़ रोज़गार के वादे का क्या हुआ? पेट्रोल डीज़ल की कीमत कम करने के वादे का क्या हुआ? 15 लाख हर भारतीय को देने के वादे का क्या हुआ?

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: कमलनाथ, उमंग का BJP पर तंज, जीतू पटवारी ने कहा- जब-जब तानाशाह डरता है, पुलिस को आगे करता है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close