विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajgarh में बिजली कनेक्शन काटने गए जेई पर महिलाओं ने किया हमला, लाठी-डंडों से कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला

Rajgarh News: राजगढ़ के ब्यावरा में बिजली चोरी मामले में कार्रवाई करने पहुंचे जेई पर महिलाओं ने हमला कर दिया. इसके साथ ही जातिसूचक शब्दों का ही प्रयोग किया गया. फिलहाल पुलिस ने जेई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 2 min
Rajgarh में बिजली कनेक्शन काटने गए जेई पर महिलाओं ने किया हमला, लाठी-डंडों से कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला
प्रतीकात्मक फोटो

Rajgarh Latest News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) में बिजली कनेक्शन काटने गए जेई (Electricity Depart) पर महिलाओं ने हमला कर दिया. बता दें कि बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाने पर आरोपियों को बकाया राशि जमा करने के लिए कहा गया था. लेकिन, बकाया राशि जमा नहीं करने के कारण जेई कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे कि वहां मौजूद पुरुषों और महिलाओं ने जेई के साथ गाली-गलौज की और लाठी-डंडों से मारपीट भी की. फिलहाल पुलिस (Rajgarh Police) ने मामले की शिकायत के बाद मां-बेटी समेत पांच लोगों खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला राजगढ़ के ब्यावरा (Beora) का है. जहां के निवासी जमीला खातून पर बीते 29 जनवरी को बिजली विभाग ने बिजली चोरी का प्रकरण बनाया था. इस मामले में बिजली चोरी के आरोपी को कुल 98 हजार 207 रुपये बकाया जमा करना था. महिला ने पैसे नहीं होने का हवाला देते हुए 40 हजार रुपये दिए और बाकी की राशि 25 फरवरी तक जमा करने की बात कही. इस पूरे मामले में पीड़ित जेई सागर मालवीय ने बताया कि बकाया राशि जमा नहीं होने के चलते हमें कनेक्शन काटने का आदेश मिला.

पुलिस ने मामला किया दर्ज

जिसके बाद जेई सागर मालवीय समेत बिजली विभाग की टीम कनेक्शन काटने के लिए मौके पर पहुंची. तभी जमीला खातून और उसकी बेटी टीना ने लाठी लेकर हमला कर दिया. इसके साथ ही जमीला खातून का दामाद आमिर उर्फ बंटी, फैजान और आदिब ने जेई के साथ मारपीट कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें - Sidhi में आज स्टार प्रचारकों का लगेगा जमावड़ा, पूर्व CM शिवराज, जीतू पटवारी समेत ये दिग्गज नेता करेंगे जनसभाएं

यह भी पढ़ें - Kanhaiya Kumar की मौजूदगी में PM Modi को गाली देने वाला कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close