विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Politics: मप्र युवा कांग्रेस के नए अध्यक्ष ने बीजेपी को कहा दीमक, भाजपाइयों को बताया रावण का अनुयायी

Gwalior News: मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव ने पहले ही दिन भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने भाजपाईयों को रावण का अनुयायी बताया.

Read Time: 3 mins
MP Politics: मप्र युवा कांग्रेस के नए अध्यक्ष ने बीजेपी को कहा दीमक, भाजपाइयों को बताया रावण का अनुयायी
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Youth Congress President Mitendra Darshan Singh Yadav: मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव (Mitendra Darshan Singh Yadav) ने पहले ही दिन भाजपा पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा, "मैं कहूंगा भाजपा एक दीमक है, क्यों दीमक है... क्योंकि दीमक का काम क्या होता है, नष्ट कर देना. आज अगर देखा जाए तो उन्होंने देश को नष्ट कर दिया है. देश की उन्नति नहीं की, देश का पतन कर दिया है. यह बात लेकर हम युवाओं के बीच जाएंगे." उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा राम का काम नहीं करते बल्कि रावण के अनुयायी हैं. मितेंद्र यादव ने भाजपाइयों को रावण का अनुयायी बताते हुए कहा कि ये राम का काम नहीं करते. अगर करते तो ऐसी बात नहीं करते.

भाजपा ने एक भी वादा नहीं किया पूरा

मितेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा ने एक भी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने हर खाते में 15 लाख रुपये पहुंचाने, पंद्रह लाख नौकरियां देने का वादा किया, लेकिन पूरे नहीं किये. उल्टे सिलेंडर, पेट्रोल की कीमत बढ़ाई, महंगाई चरम पर पहुंच गई, किसानों पर अत्याचार पूरे देश ने देखा है.

आदिवासी के अपमान को लेकर कही यह बात

आपको बता दें कि आदिवासी को हटाकर पिछड़े को युवा कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने को लेकर भाजपा ने कांग्रेस को घेरते हुए इसे आदिवासी का अपमान बताया था. इस पर मितेंद्र ने कहा कि भाजपा के लोगों का काम क्या है? जब उन्हें संघर्ष करना नहीं आता तो वे जुमले बनाते हैं. उन्होंने जब एक यादव सीएम बनाया तो हमने तो राजनीति नहीं की. भाजपा के इस बयान से एक बार फिर साफ हो गया कि वह जातियों को सिर्फ तोड़ने का काम करती है उनको माला में पिरोने का काम सिर्फ कांग्रेस करती है. 

कांग्रेस बनाएगी सरकार

युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाएगी, क्योंकि जनता अब झूठ, दबाव और भ्रम की राजनीति से तंग आ चुकी है. देश में राहुल गांधी और प्रदेश में जीतू पटवारी और उमंग सिंघार जो मेहनत कर रहे हैं, उससे कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित हैं और इस बार हम अधिक से अधिक सीटें लाएंगे. मितेंद्र ने प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को शुक्रिया कहते हुए कहा कि जिस समय मुझे ये जिम्मेदारी दी गई, उस समय पार्टी के लिए एक जंग जैसी मेहनत की जरूरत है. 

उन्होंने कहा कि आज पार्टी के साथ युवाओं को जोड़ने की जरूरत है और मैं पार्टी के फैसले का आदर करते हुए पूरी कोशिश करूंगा कि उसके भरोसे, उम्मीद में खरा उतरूं. उन्होंने कहा कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन के जरिये गारंटी योजना, न्याय योजना को घर-घर पहुंचाने का काम करेंगे. यह काम लोकसभा के हर बूथ स्तर पर किया जाएगा. 

आज पदभार करेंगे ग्रहण

मितेंद्र दर्शन सिंह अपने आवास से पहले फूल बाग पहुंचे, जहां उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. वहां से वे सड़क मार्ग से भोपाल के लिए रवाना हुए. जहां वे शाम को युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण करेंगे.

यह भी पढ़ें - JP Nadda in MP: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गरजे, कहा-कांग्रेस ने भाई को भाई से लड़ाया

यह भी पढ़ें - खेलते वक्त बच्चे ने खाई इमली, फेफड़ों में फंसा बीज, ऑपरेशन कर डॉक्टर ने ऐसे बचाई जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडीदीप से दबोचा, हो सकते हैं बड़े खुलासे
MP Politics: मप्र युवा कांग्रेस के नए अध्यक्ष ने बीजेपी को कहा दीमक, भाजपाइयों को बताया रावण का अनुयायी
Mockery of law in Ashoknagar 1 died after being crushed by a police vehicle
Next Article
अशोकनगर में उड़ा कानून का मखौल ! पुलिस गाड़ी से कुचलकर 1 की मौत
Close
;