विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : देवी दर्शन करने मैहर पहुंची कृष्णा गौर, कहा-महाकाल लोक की तर्ज पर होगा मां शारदा लोक का निर्माण

MP Latest News : राज्यमंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि माँ शारदा देवी मंदिर (Maa Sharda Devi Mandir Maihar) के प्रति उनकी हमेशा से श्रद्धा रही है. माँ ने मेरे ऊपर हमेशा एक बेटी की तरह अपनी कृपा की है. कृष्णा गौर ने कहा कि माँ की कृपा से ही आज वे इस मुकाम तक पहुंच सकी हैं.

Read Time: 3 min
MP News : देवी दर्शन करने मैहर पहुंची कृष्णा गौर, कहा-महाकाल लोक की तर्ज पर होगा मां शारदा लोक का निर्माण

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश में नई सरकार (New Government) के गठन के बाद पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक कल्याण (Backward Classes and Minorities Welfare) और विमुक्त घुमन्तु एवं अर्द्धघुमन्तु कल्याण (Denotified Nomadic & Semi Nomadic ) राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) (State Minister (Independent Charge)) कृष्णा गौर (Krishna Gaur) पहली बार मां शारदा के दर्शन करने मैहर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने पूरे विधि और विधान के अनुसार देवी मां का दर्शन कर पूजा-अर्चना की.

मैहर में मां शारदा के दर्शन के बाद कृष्णा गौर

मैहर में मां शारदा के दर्शन के बाद कृष्णा गौर

माँ शारदा लोक निर्माण का प्रस्ताव

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज्यमंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि वे कैबिनेट की मीटिंग में माँ शारदा लोक निर्माण का प्रस्ताव रखेंगी, ताकि यहां का विकास भी उज्जैन के महाकाल लोक (Mahakal Lok Ujjain) की तर्ज पर किया जा सके. अपने एक दिवसीय प्रवास पर पहुंची श्रीमती गौर ने आगे बताया कि उन्हें आम जन से जुड़ा विभाग मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के मार्गदर्शन में गरीब कल्याण की दिशा में काम करेंगे. उन्होंने कहा कि जबलपुर में हुई कैबिनेट मीटिंग (Cabinet Meeting in Jabalpur) के बाद इस दिशा में काम प्रारम्भ कर दिया है. जहां भी पिछड़ा वर्ग के हॉस्टल का निरीक्षण किया, वहां कमियां को दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

बेटी की तरह मिलता रहा माँ शारदा देवी का आशीर्वाद

राज्यमंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि माँ शारदा देवी मंदिर (Maa Sharda Devi Mandir Maihar) के प्रति उनकी हमेशा से श्रद्धा रही है. माँ ने मेरे ऊपर हमेशा एक बेटी की तरह अपनी कृपा की है. कृष्णा गौर ने कहा कि माँ की कृपा से ही आज वे इस मुकाम तक पहुंच सकी हैं.

जोरदार स्वागत हुआ

राज्यमंत्री के मैहर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) ने उनका जोरदार स्वागत किया. माँ शारदा देवी का दर्शन करने के बाद उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इसके बाद विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें : Ram Mandir Ayodhya : मंदिर में लोहा और जमीन के ऊपर कंक्रीट नहीं है, जानिए जन्मभूमि परिसर की विशेषताएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close