MP News: नर्मदा नदी में कूद गई पत्नी, पति ने भी लगा दी छलांग, बस इतनी सी बात… और बह गए दोनों

MP News: मध्य प्रदेश के मंडला जिले (Mandla News) में एक विवाहित जोड़ा नर्मदा नदी में डूब गया. वहीं शिवपुरी जिले में बरसाती गड्ढे में डूबने से तीन मासूमों की मौत का मामला भी सामने आया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News: मध्य प्रदेश के मंडला जिले (Mandla News) में एक विवाहित जोड़ा नर्मदा नदी में डूब गया. घटना तब हुई जब दोनों किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगे और देखते ही देखते पत्नी ने नदी में छलांग लगा दी. पत्नी को डूबते देख पति उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया लेकिन तेज बहाव की वजह से वे दोनों बाहर निकलने में नाकाम रहे. वहीं शिवपुरी जिले में बरसाती गड्ढे में डूबने से तीन मासूमों की मौत का मामला भी सामने आया है. 

जानकारी के अनुसार,  पति-पत्नी के डूबने की घटना नगर के स्वामी सीतराम वार्ड के बाल्मीकि घाट की है. यहां कबाड़ का काम करने वाले पति-पत्नी के बीच नर्मदा तट पर खाना बनाने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी ने नर्मदा नदी में छलांग लगा दी. पत्नी को नदी में डूबते देख पति उसे बचाने की कोशिश में नदी में कूदा, लेकिन दोनों नदी के तेज बहाव में बहने लगे और डूब गए. 

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम दोनों की तलाश में जुटी है, लेकिन खबर लिखे जाने तक पति, पत्नी को ढूंढने में सफलता नही मिल सकी है.

ये भी पढ़ें- स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए मुरैना जिला प्रशासन ने किया नवाचार, कहा-बढ़ सकता है जिला में पर्यटन  

बरसाती गड्ढे में नहा रहे तीन बच्चों की मौत

शिवपुरी जिले से भी तीन बच्चों के डूबने से मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, कोलारस तहसील के बंजारा बस्ती के पास बने बरसाती गड्ढे में नहाने उतरे तीन बच्चों की मौत हो गई. बच्चों की उम्र 10-11 साल के करीब बताई जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चे खेल रहे थे और पानी में नहा रहे थे. इस बीच कब डूब गए पता ही नहीं चला. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची और कानूनी कार्रवाई की गई. 

ये भी पढ़ें- Gwalior मैच पर सियासी मचमच, विरोध में उतरी BJP, हिंदू महासभा ने किया बंद का ऐलान, कैसे जीतेंगे मैदान

Topics mentioned in this article