MP News: अपने विभाग के कर्मचारी की लापरवाही से गई लाइनमैन की जान, चलते काम में चालू कर दी बिजली की लाइन

Gwalior News: बिजली विभाग के कर्मचारी की छोटी सी गलती से लाइनमैन की जान चली गई. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
MP Latest News: लाइनमैन हुआ हादसे का शिकार, गई जान

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. यहां बिजली के ट्रांसफार्मर पर मेंटेनेंस के लिए लाइनमैन चढ़ा हुआ था. वो अपना काम कर ही रहा था तभी किसी ने बिजली की लाइन चालू कर दी. जिससे उसकी जान चली गई. बेचारा लाइनमैन अपने ही विभाग के किसी कर्मचारी की वजह से हादसे का शिकार हो गया और उसकी जान चली गई.

किसी ने बिजली की लाइन ऑन कर दी

बताया जा रहा है लाइनमैन मेंटेनेस का काम कर रहा था तभी किसी ने बिजली की लाइन ऑन कर दी, जिससे लाइनमैन करंट की चपेट में आ गया और वहीं उसकी मौत हो गई. घटना के बाद वो ट्रांसफॉर्मर से चिपक गया और उसकी टी शर्ट ट्रांसफार्मर के इंसुलेटर पर अटक गई. उसका शव दो घंटे तक वहीं लटका रहा.

परिजनों ने की दोषी पर FIR की मांग

इसके बाद जब उसके परिजन आए तो शव को उतारा गया. घटना के बाद परिजन ने शव को लेकर शिवपुरी लिंक रोड (हाइवे) पर जाम लगा दिया. करीब तीन घंटे तक हंगामा किया गया. हाइवे पर पुलिस हंगामा कर रहे परिजन को समझाती रही. परिजन ने लाइन बीच में बिना बताए चालू करने वाले पर FIR की मांग कर रहे थे और इसी मांग को लेकर अड़े हुए थे. बाद में पुलिस ने आश्वासन दिया कि दोषी पर एक्शन लिया जाएगा. जिसके बाद रात साढ़े 11 बजे पुलिस ने कंपू थाना में मर्ग कायम कर शव को डेड हाउस पहुंचाया.

एक गलती से चली गई जान

बताया गया कि लाइट ठीक कराने के लिए कर्मचारी को परमिट दिया गया था लेकिन इसी बीच लाइट की सप्लाई चालू करने के कारण यह हादसा हो गया. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: पत्नी के साथ संबंध को लेकर MP हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, ऐसा करना नहीं माना जाएगा अपराध

ये भी पढ़ें तीसरे चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनावी शोर.. MP-छत्तीसगढ़ के 16 सीटों पर 7 मई को होगी वोटिंग

Advertisement
Topics mentioned in this article