विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसे वीडी शर्मा, कहा 'रामभक्त' हैं तैयार 'रामद्रोहियों' को कदम नहीं रखने देंगे

Loksabha Election 2024: उन्होंने समाजवादी पार्टी को रामद्रोही (Ramdrohi) तक बता दिया. उन्होंने कहा रामभक्तों  पर गोली चलाने वालों को खजुराहो में कदम भी नहीं रखने देंगे. इंडिया गठबंधन को उन्होंने सिर्फ परिवाद का गठबंधन बताया है.

Read Time: 3 min
MP News: कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसे वीडी शर्मा, कहा  'रामभक्त' हैं तैयार 'रामद्रोहियों' को कदम नहीं रखने देंगे
Madhya Pradesh Election 2024: वीडी शर्मा के निशाने पर कांग्रेस (Congress) के साथ-साथ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी आ गई.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों (Loksabha Chunav) में ज्यादा समय नहीं बचा है. जिसे देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां (Political Parties) अपना पूरा जोर लगा रही हैं. नेता भी अपनी तरफ तीखी बयानबाजी या दूसरे नेताओं पर खुलकर हमला कर रहे हैं. जिससे उनकी पार्टी को किसी भी तरह से फायदा हो सके. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh BJP State President) बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) भी खुलकर मैदान में उतर गए हैं. उन्होंंने कांग्रेस (Congress) के साथ-साथ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर हमला बोला है.

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वीडी शर्मा के निशाने पर कांग्रेस (Congress) के साथ-साथ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी आ गई. वीडी शर्मा ने दोनों पार्टियों पर जमकर जुबानी हमला किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी को रामद्रोही (Ramdrohi) तक बता दिया. उन्होंने कहा रामभक्तों  पर गोली चलाने वालों को खजुराहो में कदम भी नहीं रखने देंगे. इंडिया गठबंधन को उन्होंने सिर्फ परिवाद का गठबंधन बताया.

वीडी शर्मा इतने से ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जब देश 'राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे' का नारा लगा रहा था तब सपा के नेता गोली चलाने के आदेश दे रहे थे. उन्होंने कहा कि रामभक्त तैयार हैं, रामद्रोहियों को कदम नहीं रखने देंगे.

ये भी पढ़ें जेपी नड्डा ने इंडिया अलायन्स को भ्रष्टाचारियों और परिवादवाद का टोला बताते हुए कहा, "... बेल पर हैं या फिर जेल में"

वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया

मध्यप्रदेश में 29 लोकसभा की सीटें हैं, उन्होंने सभी सीटें जीतने का भरोसा जताया. वीडी शर्मा कांग्रेस (Congress) के प्रमुख नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की बातों पर जनता ने ध्यान देना बंद कर दिया है. हम तो दिग्विजय की बातों का जवाब देना भी ज़रूरी नहीं समझते  दिग्विजय सिंह को देश के संविधान पर भरोसा नहीं है, उनको सब झूठ लगता है, जबकि सबसे ज़्यादा झूठ बोलने का रिकॉर्ड उनके नाम ही है.

गौरतलब है कि खुजराहो से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भाजपा के प्रत्याशी हैं. इंडिया - गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी ने खजुराहो से मीरा दीपक यादव को प्रत्याशी बनाया है. 

ये भी पढ़ें MP News: बाप की बेरुखी ! बेटा-बेटी ने खाया मां का दिया जहर,हाथों की नस काटी...महिला ने फ्रिज में रखा खून

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close