विज्ञापन
Story ProgressBack

पांढुर्णा से कांग्रेस विधायक के घर पुलिस और आबकारी विभाग का छापा, तीन घंटे तक चली रेड, जानें पूरा मामला

Pandhurna Chhindwara News: पांढुर्णा से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर पर आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारा. इस कार्रवाई को नीलेश उइके ने राजनीति से प्रेरित बताया है.

Read Time: 2 min
पांढुर्णा से कांग्रेस विधायक के घर पुलिस और आबकारी विभाग का छापा, तीन घंटे तक चली रेड, जानें पूरा मामला

Pandhurna MLA Nilesh Uikey: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पांढुर्णा (Pandhurna) से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके (Congress MLA Nilesh Uikey) के घर आबकारी विभाग और जिला प्रशासन ने छापा मारा. इस कार्रवाई के बाद जिले की राजनीति गरमा गई है. बता दें कि पांढुर्णा जिला छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र (Chhindwara Lok Sabha Constituency) में आता है, जहां 19 अप्रैल को पहले चरण के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में मतदान होना है. आबकारी विभाग (Excise Department Raid) की इस कार्रवाई के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है. हालांकि विधायक नीलेश उइके का कहना है कि पुलिस और आबकारी विभाग नकदी और शराब की तलाश कर रही थी. वहीं इस पूरे मामले में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा कि यह सरकार की हठधर्मिता और तानाशाही है. लगातार चुनाव जीतने के लिए तमाम उपक्रम किए जा रहे हैं.

तीन घंटे तक चली कार्रवाई

पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके के निवास पर यह छापामार कार्रवाई रविवार को की गई. इस कार्रवाई में पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीमें शामिल थीं. हालांकि, जांच में जुटे विभागीय अधिकारियों के हाथ कुछ भी नहीं लगा है. साथ ही आधिकारिक कार्रवाई के पीछे क्या वजह है, इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस और आबकारी विभाग की यह कार्रवाई करीब 3 घंटे तक चली. इस दौरान मौके पर विधायक नीलेश उईके भी मौजूद रहे.

विधायक ने कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया

इस मामले में विधायक नीलेश उइके ने बताया कि छिंदवाड़ा, लावाघोघरी और मोहखेड़ क्षेत्र की पुलिस और आबकारी विभाग का दल ने खेत-खलिहान व नाले में छापामार कार्रवाई की. पुलिस पैसे और शराब की तलाश कर रही थी. इसके साथ ही विधायक नीलेश उइके ने इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया और कहा कि यह आदिवासियों का अपमान है. आदिवासी समाज बीजेपी से इसका बदला चुनाव में कांग्रेस को वोट देकर लेगा.

यह भी पढ़ें - Sidhi में आज स्टार प्रचारकों का लगेगा जमावड़ा, पूर्व CM शिवराज, जीतू पटवारी समेत ये दिग्गज नेता करेंगे जनसभाएं

यह भी पढ़ें - Rajgarh में बिजली कनेक्शन काटने गए जेई पर महिलाओं ने किया हमला, लाठी-डंडों से कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close