विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Honor killing: बहन के लिव-इन-रिलेशनशिप से नाराज भाई बना हैवान, युवती का सिर किया तन से जुदा

Agar Malwa: जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर बड़ोद पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई. पुलिस निरीक्षक अरविंद सिंह राठौड़ ने बताया कि व्यक्ति के पिता चंदर लाल ने पुलिस को सूचित किया कि उनके बेटे बगडू (26) ने उनकी बेटी रेखा (परिवर्तित नाम) की तलवार से हत्या कर दी है.

Read Time: 2 min
Honor killing: बहन के लिव-इन-रिलेशनशिप से नाराज भाई बना हैवान, युवती का सिर किया तन से जुदा
बहन के लिव इन रिलेशनशिप में रहने से नाराज था भाई
आगर मालवा (मप्र):

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर मालवा जिले में एक व्यक्ति ने दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति के साथ संबंध रखने के कारण 24 वर्षीय अपनी बहन का कथित तौर पर तलवार से सिर काट दिया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने  बताया कि शव  का पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही अपराध में इस्तेमाल की गई तलवार भी बरामद कर ली गई है.

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार को जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर बड़ोद पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई. पुलिस निरीक्षक अरविंद सिंह राठौड़ ने बताया कि व्यक्ति के पिता चंदर लाल ने पुलिस को सूचित किया कि उनके बेटे बगडू (26) ने उनकी बेटी रेखा (परिवर्तित नाम) की तलवार से हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची, तब तक युवती की मौत हो चुकी थी. 

ये भी पढ़ें:MP Election 2023 : चुनावी मौसम में MP में कुर्सियों का टोटा, कुर्ते-पाजामे के लिए नेताजी को वक्त नहीं दे पा रहे दर्जी! 

अधिकारी ने बताया कि आरोपी इस बात से नाराज था कि उसकी बहन अपने पति को छोड़कर पिछले दो साल से किसी दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति के साथ रह रही थी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपनी बहन पर कथित हमला तब किया, जब वह अपने माता-पिता से मिलने उनके घर आई थी.

ये भी पढ़ें:Gwalior News: सरपंच की हत्या के आरोपियों को ग्वालियर पुलिस ने दबोचा, सभी पर था इनाम घोषित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close