विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स की तस्करी करने वाले पति-पत्नी समेत 9 लोग गिरफ्तार

Crime News: एसपी राहुल लोढा (SP Rahul Lodha) ने बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे मामले की जानकारी दी. एसपी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग मादक पदार्थ की तस्करी करके कहीं ले जा रहे हैं.

Read Time: 2 min
MP News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स की तस्करी करने वाले पति-पत्नी समेत 9 लोग गिरफ्तार
Crime News: ड्रग्स की तस्करी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम जिले (Ratlam) में एमडी ड्रग्स के खिलाफ पुलिस (MP Police) की लगातार कार्रवाई जारी है. जावरा पुलिस ने एमडी की तस्करी के आरोप में पति-पत्नी सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पास कुल 125 ग्राम एमडी जब्त की गई है. जिसका मूल्य 13.50 लाख रुपए बताया जा रहा है. इस समय देश में आचार संहिता लगी हुई है. इस कारण पुलिस-प्रशासन (Police Prashasan) की सर्चिंग काफी बढ़ गई है.

पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना

एसपी राहुल लोढा (SP Rahul Lodha) ने बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे मामले की जानकारी दी. एसपी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग मादक पदार्थ की तस्करी करके कहीं ले जा रहे हैं. जानकारी मिलते ही मंगलवार शाम करीब 5 बजकर चालीस मिनट पर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह जादौन के नेतृत्व में पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान ईदगाह के सामने आमरोड जावरा पर सर्चिंग की.

ये भी पढ़ें MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत

पांच आरोपियों में पति- पत्नी भी हैं शामिल

इस दौरान पुलिस ने बाइक सवार कुछ संदिग्ध लोगों को रोककर तलाशी ली तो उनके पास से 60 ग्राम MD ड्रग मिला. जब्त किए गए मादक पदार्थ का मूल्य करीब 6 लाख रुपए बताया जा रहा है. इन पांच आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/22, 29 के तहत प्रकरण पंजीकृत करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इन आरोपियों में पति- पत्नी भी शामिल हैं. जावरा शहर पुलिस ने एक अन्य मामले में उपजेल के पीछे आम रोड जावरा से 65 ग्राम एमडी के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close