विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की गुंडागर्दी, पत्नी का इलाज कराने पहुंचे पति की कर दी पिटाई, देखें वीडियो

Bhind News: भिंड के सरकारी अस्पताल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डॉक्टर एक मरीज के अटेंडर की पिटाई करते हुए नजर आ रहा है.

Read Time: 3 min
MP News: सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की गुंडागर्दी, पत्नी का इलाज कराने पहुंचे पति की कर दी पिटाई, देखें वीडियो

Viral Video Bhind Government Hospital: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. लहार जिला अस्पताल (District Hospital Lahar) का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉक्टर मरीज के वृद्ध पति के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहा है. मरीज के पति के साथ मारपीट करते समय वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. पीड़ित मरीज और उसके पति ने इसकी शिकायत पुलिस (Bhind Police) से की है. वहीं विभागीय जांच भी जारी है.

पत्नी के इलाज के लिए पहुंचा था पति

यह पूरा मामला भिंड के लहार सिविल अस्पताल का बताया जा रहा है. जहां बुधवार को एक वृद्ध व्यक्ति अपनी मरीज पत्नी को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा. घुटने के दर्द से कराहती पत्नी का इलाज करने के लिए जब वृ्द्ध पति ने ओपीडी में मौजूद डॉक्टर से कहा तो डॉक्टर ने पति के साथ मारपीट कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

अटेंडर और डॉक्टर ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

वहीं इस मामले में पीड़ित पति की शिकायत पर लहार थाना पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है. पीड़ित ने बताया कि इलाज के लिए पर्ची कटाकर जब वे ओपीडी कक्ष में पहुंचे तो डॉक्टर किशन सिंह राजावत से इलाज के लिए गुहार लगाई, जिसपर डॉक्टर ने उनके साथ गाली गलौज की और धक्का देकर कक्ष से बाहर निकाल दिया. वहीं डॉक्टर किशन सिंह राजावत का कहना है कि जब वे ओपीडी कक्ष में बच्चों का इलाज कर रहे थे, इसी दौरान धनीराम, अपनी पत्नी के इलाज के लिए पहुंचा. तब उन्होंने मरीज को सलाह दी कि जिस डॉक्टर की दवा चल रही है पहले उसी को दिखाएं. डॉक्टर ने आरोप लगाया कि इतना कहने पर मरीज के अटेंडर पति ने उनके साथ गाली गलौज की.

यह भी पढ़ें - त्यौहारों के बीच खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, ग्वालियर में पकड़ा गया पौने 5 हजार किलो मिलावटी मावा

यह भी पढ़ें - शिक्षा माफिया-बुक सेलर पर कार्रवाई के बाद अब बुक फेयर, स्कूल मटेरियल्स पर भारी डिस्काउंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close