विज्ञापन
Story ProgressBack

Shahdol: ASI की मौत के बाद खानापूर्ति में जुटा प्रशासन, रेत की अवैध-ओवरलोड गाड़ियों पर की कार्रवाई

MP Latest News: शहडोल में रेत माफियाओं द्वारा एएसआई की हत्या के बाद प्रशासन अवैध खनन और ओवरलोड गाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गया है. रविवार को प्रशासन ने चेकिंग के दौरान 21 से अधिक गाड़ियों को जब्त किया.

Read Time: 2 mins
Shahdol: ASI की मौत के बाद खानापूर्ति में जुटा प्रशासन, रेत की अवैध-ओवरलोड गाड़ियों पर की कार्रवाई
पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने रविवार को ओवरलोडेड गाड़ियों पर कार्रवाई की.

Action Against Sand Mafia: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में शनिवार रात अवैध रेत खनन (Illegal Sand Mining) के खिलाफ कार्रवाई करने गए एएसआई की मौत के बाद प्रशासन खानापूर्ति करने में जुट गया है. जिला प्रशासन (District Administration Shahdol) के नींद से जागने के बाद रविवार को पुलिस (Shahdol Police) और राजस्व विभाग की टीम ने अवैध और ओवरलोड गाड़ियों पर कार्रवाई की. इस दौरान प्रशासनिक अमले ने अवैध रेत और ओवरलोड रेत (Overloaded Sand Vehicle Seized) का परिवहन करते 21 से अधिक हाईवा जब्त किए. इसके साथ ही प्रशासन ने तीन पोकलेन मशीन भी जब्त की. 

बता दें कि शनिवार की रात शहडोल जिले के ब्यौहारी में अवैध रेत खनन के खिलाफ कार्रवाई करने गए एएसआई को खनन माफियाओं ने ट्रैक्टर से रौंद दिया था. जिसमें एएसआई की मौत हो गई थी. इसी के बाद अब प्रशासन रेत माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर खानापूर्ति में जुट गया है.

चेकिंग के दौरान गाड़ी छोड़कर फरार हुए ड्राइवर

शहडोल के पुलिस, राजस्व और माइनिंग विभाग की टीम ने रविवार को पसगढ़ी और बोडीहा में चेकिंग के दौरान 21 से अधिक रेत से भरे हाइवा वाहनों को सड़क पर रोककर कार्रवाई की. इस दौरान अधिकांश हाईवा के ड्राइवर फरार हो गये. वहीं खदान के बाहर 3 पोकलेन मशीन भी मिली. पुलिस ने वाहनों को जब्त किया, जिसके बाद इन्हें ब्यौहारी थाने लाया गया. इस दौरान अधिकांश हाइवा में ओवरलोड रेत भरी पाई गई.

यह भी पढ़ें - Bulldozer Justice: एक ही दिन में हुआ ऐसा 'न्याय', ASI को रौंदने वाले ट्रैक्टर चालक और रेत माफिया के घरों को किया गया ध्वस्त

यह भी पढ़ें - इंदौर में बम की मौजूदगी में विजयवर्गीय ने दलबदलुओं को बताया कचरा, बोले-भाजपा डस्टबिन नहीं, जो कोई भी आ जाए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सड़क में गड्ढे या गड्ढे में सड़क! National Highway है गंभीर रूप से बीमार, लोगों को हो रही आने-जाने में परेशानी
Shahdol: ASI की मौत के बाद खानापूर्ति में जुटा प्रशासन, रेत की अवैध-ओवरलोड गाड़ियों पर की कार्रवाई
Rail, road, senior doctor, education system, drinking water and industry will be the priority for employment in Sidhi... MP Dr. Rajesh Mishra told NDTV.
Next Article
सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा
Close
;