विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : 15 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने दर्ज किया पाॅस्को का मामला, आरोपी फरार

घटना शनिवार की बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिक माता-पिता के साथ उनके पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसकी रिपोर्ट लिखवाने बच्ची के माता-पिता गांव से दूर थाने गए हुए थे. इस बीच नाबालिग बच्ची अपनी दादी के पास घर पर थी, तभी तकरीबन रात 8 बजे के आसपास गांव में ही रहने वाले शख्स ने आकर पीड़िता को बहला कर ले गया और इस घटना को अंजाम दिया.

Read Time: 3 min
MP News : 15 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने दर्ज किया पाॅस्को का मामला, आरोपी फरार
शिवपुरी:

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश में महिलाओं और बेटियों के प्रति अपराध (Crime Against Women in Madhya Pradesh) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालिया मामला शिवपुरी (Shivpuri News) के छर्च थाना क्षेत्र से आया है, जहां एक 15 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग को पहले बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. हालांकि पुलिस (MP Police) ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट (POSCO Act) के साथ मामला दर्ज कर लिया है और बलात्कार के आरोपी की तलाश कर रही है.

जानिए क्या है मामला?

घटना शनिवार की बताई जा रही है.  प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग के माता-पिता के साथ उनके पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसकी रिपोर्ट लिखवाने बच्ची के माता-पिता गांव से दूर थाने गए हुए थे. इस बीच नाबालिग बच्ची अपनी दादी के पास घर पर थी, तभी तकरीबन रात 8 बजे के आसपास गांव में ही रहने वाले शख्स ने आकर पीड़िता को बहला कर ले गया और इस घटना को अंजाम दिया.

 30 वर्षीय आरोपी ने नाबालिग बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ चलने को कहा नाबालिग बच्ची पड़ोसी को जानती थी, इसलिए उसके साथ  चली गई, लेकिन आरोपी गलत इरादे से उसे सुनसान खेत में ले गया और बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला और खुद मौके से फरार हो गया.

बच्ची ने सुनाई आपबीती

बच्ची ने घर आकर अपने माता-पिता को सारी आपबीती बताई. इसके बाद माता-पिता ने अपनी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट छर्च थाने में लिखाई. नाबालिग बच्ची के कथन और मां-बाप की शिकायत पर से छर्च थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाॅस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी फरार बताया जा रहा है, पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 30 वर्ष के आसपास है और वह नाबालिग बच्ची के ही गांव का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें : MP News : 25 साल में 23 बार फेल, अब 55 के पड़ाव पर की एमएससी, इस गार्ड ने पूरी कमाई पढ़ाई में लगाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close