विज्ञापन
Story ProgressBack

कटनी में कहां से आ गया चड्डी बनियान गैंग? इस वजह से है दहशत का माहौल

MP Crime News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी में एक गिरोह सक्रिय है. गिरोह का नाम सुनने में आपको थोड़ा अजीब सा लगेगा. लेकिन ये गिरोह बड़ा झटका देने से पीछे नहीं हटता है. इसका नाम है चड्डी बनियान गैंग (Chaddi Baniyaan Gang). ये गैंग कहां से आई है? कटनी की ही है या फिर कहीं और की. कौन-कौन लोग हैं इस गैंग में. ऐसे कई सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि ये घरों से बाइक, टीवी, कैश, ज्वेलरी पर हाथ साफ कर रहे हैं.

Read Time: 2 mins
कटनी में कहां से आ गया चड्डी बनियान गैंग? इस वजह से है दहशत का माहौल
katni: रचना नगर में सूने मकान को चड्डी बनियान गैंग के चोरों ने बनाया निशाना.

Chaddee baniyaan gang Active In katni: मध्यप्रदेश  (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) कोतवाली थाना अंतर्गत बस स्टैंड चौकी क्षेत्र के रचना नगर में सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की चोरी कर ली है, चोरों ने घर में रखा बाइक, टीवी, कैश और ज्वेलरी सहित लाखों रुपये का सामान लेकर भाग गए. भागने के दौरान पड़ोस में लगे सीसीटीवी में आरोपी कैद हो गए. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी चड्डी बनियान में दिख रहे हैं. बाद में चड्डी बनियान गिरोह (Chaddi Baniyaan Gang) की सूचना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया.

घर का ताला टूटने की मिली सूचना

सूचना पर मौके पर बस स्टैंड चौकी पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. जब मीडिया ने मकान मालिक रजनीश के भाई, सतीश अग्रवाल से घटना पर जानकारी ली, जिसमे बताया कि उनके भाई रजनीश अग्रवाल नेहरू युवा केंद्र में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं, और पिछले एक हफ्ते से वह बाहर गए हैं, घर सूना था और आज सुबह उन्हें घर का ताला टूटने की सूचना मिली. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी है.

ये भी पढ़ें- MP हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, मुस्लिम पुरुष और हिंदू महिला की शादी को बताया अवैध, इस कानून का दिया हवाला

CCTV में चड्डी बनियान पहने 4 लोग दिखे हैं

पुलिस जांच कर रही है. सीसीटीवी में चड्डी बनियान पहने 4 लोग दिखे हैं, जो चोरी करके बाइक ले जाते दिखे हैं. कटनी में चड्डी बनियान गिरोह सक्रिय होने के बाद लोगों में डर है, अब देखना होगा कि पुलिस के हाथ कबतक इस गैंग की गिरेबान तक पहुंच पाते हैं. हालांकि पुलिस इस मामले पर एक्टिव हो गई है. जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है. 

ये भी पढ़ें- अशोकनगर में खुलेआम तलवार लहरा रहा रेपिस्ट, दूसरी जगह शादी तय होने पर युवती की किडनैपिंग की हुई कोशिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में बदलेगी शिक्षा की तस्वीर, सीएम यादव ने इन जिलों में 55 'पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस' खोलने का किया ऐलान
कटनी में कहां से आ गया चड्डी बनियान गैंग? इस वजह से है दहशत का माहौल
MP News Paving way for appointment of 13 percent OBC candidates
Next Article
MP में OBC के 13 प्रतिशत अभ्यर्थियों की नियुक्ति का रास्ता हुआ साफ, संयुक्त परीक्षा से जुड़ा है मामला
Close
;