विज्ञापन

Fake Cabinet Minister: अब फंस गए फर्जी कैबिनेट मिनिस्टर, पहले मिली थी खूब बधाई

Fake Cabinet Minister: मध्य प्रदेश पुलिस ने भिंड जिले (Bhind News)  के एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है, जो खुद को कैबिनेट मिनिस्टर (दर्जा प्राप्त) बता रहा था. जानें कैसे हुआ भंडाफोड़...

Fake Cabinet Minister: अब फंस गए फर्जी कैबिनेट मिनिस्टर, पहले मिली थी खूब बधाई

Fake Cabinet Minister: मध्य प्रदेश पुलिस ने भिंड जिले (Bhind News)  के एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है, जो खुद को कैबिनेट मिनिस्टर (दर्जा प्राप्त) बता रहा था. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फर्जी सरकारी पत्र सामने आया है, जिसमें उसे एक ऐसे विभाग में कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है, जो अस्तित्व में ही नहीं है. 

जिला कलेक्टर की रिपोर्ट के बाद मनोज श्रीवास नाम के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक असित यादव ने बताया कि फर्जी पत्र में लिखा था कि भिंड जिले के गोहद कस्बे के निवासी श्रीवास को मध्य प्रदेश राज्य पिछड़ा वर्ग एवं दिव्यांगजन वित्त एवं विकास निगम में कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है. 

ऐसे हुआ भंडाफोड़

गलत सूचनाओं से भरा हिंदी में लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भिंड जिले के भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष धर्मेंद्र गुर्जर ने जिला कलेक्टर और अन्य अधिकारियों को पत्र लिखकर जांच की मांग की. यादव ने बताया कि जिला कलेक्टर के निर्देश पर पुलिस ने पत्र की जांच की और पाया कि फर्जी पत्र में उल्लिखित ऐसा कोई विभाग या निगम अस्तित्व में ही नहीं है. 

यह भी पढ़ें : Swachhta Hi Seva Abhiyan: खट्‌टर झाबुआ के सफाई मित्रों से करेंगे संवाद, PM कर चुके हैं 'मन की बात'

लगी थी बधाई वाली होर्डिंग

श्रीवास पर भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच जारी है. इसके अलावा, गोहद कस्बे में श्रीवास को बधाई देते हुए एक होर्डिंग लगाया गया, जिसमें मुख्यमंत्री मोहन यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की तस्वीरें हैं. 

यह भी पढ़ें : लाडली बहना ने भैया शिवराज से की ये फरियाद, तो केंद्रीय मंत्री ने फौरन बजा दी कलेक्टर की घंटी

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"SDM और वो मेरे साथ.... ", महिला तहसीलदार ने रोते हुए कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप
Fake Cabinet Minister: अब फंस गए फर्जी कैबिनेट मिनिस्टर, पहले मिली थी खूब बधाई
MP Police starts preparation for handling violence during festival of Surga Pooja Diwali and dussehra 2024 in Satna
Next Article
बलवा ड्रिल : पत्थरबाजों को पल भर में पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, त्योहारों से पहले पुलिस ने ऐसे दिखाया दमखम
Close