विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election : वोटिंग के बाद CM शिवराज का इमोशनल मैसेज, कमलनाथ ने कैसे जताया आभार? जानिए यहां

सीएम शिवराज ने लिखा "लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए हमारे बुजुर्गों, किसानों, बहनों और भाइयों के साथ ही भांजे-भांजियों ने आज जिस उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया, वह सराहनीय है. आप सभी ने सिर्फ वोट नहीं किया, बल्कि प्रदेश की प्रगति और जनकल्याण के महायज्ञ में अपनी आहुती डाली है." वहीं कमलनाथ ने लिखा "आपका मतदान नए मध्य प्रदेश का निर्माण करेगा. आपका एक-एक वोट प्रदेश में फैले कुशासन को समाप्त करेगा और जनहित की सरकार की स्थापना करेगा."

Read Time: 3 min
MP Election : वोटिंग के बाद CM शिवराज का इमोशनल मैसेज, कमलनाथ ने कैसे जताया आभार? जानिए यहां

Madhya Pradesh Assembly Election : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है. आज प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए वोटर्स (MP Voters) ने घरों से निकलकर जमकर मतदान (Voting In Madhya Pradesh) किया है. चुनाव से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने लोगों से वोट करने की अपील की थी, वहीं मतदान समाप्त होने के बाद दोनों ही पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के इन दोनों सीएम ने वोटर्स का आभार जताया है. आइए जानते है इन्होंने क्या कहा?

सीएम शिवराज ने कहा "मेरा पूरा परिवार एक साथ खड़ा रहा"

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इमोशल वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "ये पल जो जीवन का हिस्सा बन जाते हैं, ये पल आपके प्रेम के, आपके विश्वास के, आपके आशीर्वाद के; पूरा मध्यप्रदेश, मेरा पूरा परिवार एक साथ खड़ा रहा और एक बार फिर हम आपके सपनों को पूरा करेंगे. एक बार फिर आपके आशीर्वाद से भाजपा की सरकार बनेगी. विकास की ये रफ्तार यूँ ही चलती रहेगी मेरे परिवार इस प्रेम, विश्वास और आशीर्वाद के लिए हृदय की गहराइयों से धन्यवाद!"

वहीं एक अन्य पोस्ट पर सीएम शिवराज ने लिखा "लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए हमारे बुजुर्गों, किसानों, बहनों और भाइयों के साथ ही भांजे-भांजियों ने आज जिस उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया, वह सराहनीय है. आप सभी ने सिर्फ वोट नहीं किया, बल्कि प्रदेश की प्रगति और जनकल्याण के महायज्ञ में अपनी आहुती डाली है, जिससे निश्चय ही हमारे सभी संकल्प पूरे होंगे. मध्यप्रदेश को सशक्त, समृद्ध व आत्मनिर्भर बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए सभी का हृदय से धन्यवाद."

कमलनाथ ने क्या कहा?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा है कि "मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए प्रदेश के सभी मतदाताओं का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. आपका मतदान नए मध्य प्रदेश का निर्माण करेगा. आपका एक-एक वोट प्रदेश में फैले कुशासन को समाप्त करेगा और जनहित की सरकार की स्थापना करेगा."

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : वोटिंग के दौरान हुईं हिंसक घटनाएं, नजरबंद करने से लेकर FIR तक, जानिए कहां क्या हुआ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close