विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

MP Election: BJP प्रदेश भर में करेगी 50 हजार रथ सभाएं, CM शिवराज आज दिखाएंगे हरी झंडी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा आज बीजेपी के हाईटेक रथों को प्रदेश कार्यालय से हरी झंडी दिखाएंगे. इसके साथ ही संभागीय मुख्यालयों से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर रथ रवाना किए जाएंगे.

Read Time: 2 min
MP Election: BJP प्रदेश भर में करेगी 50 हजार रथ सभाएं, CM शिवराज आज दिखाएंगे हरी झंडी
बीजेपी हाईटेक रथों से प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों तक जाएगी. (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) चुनावी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. बीजेपी आज से प्रदेश भर में 50 हजार रथ सभाएं करेगी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) आज बीजेपी के प्रदेश कार्यालय से हाईटेक प्रचार रथ रवाना करेंगे. इन रक्ष सभाओं के माध्यम से बीजेपी 1 करोड़ से अधिक लोगों तक पहुंचने की तैयारी में है.

संभागीय कार्यालयों से वर्चुअली रवाना होगें रथ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा आज  बीजेपी के हाईटेक रथों को प्रदेश कार्यालय से हरी झंडी दिखाएंगे. इसके साथ ही संभागीय मुख्यालयों से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर रथ रवाना किए जाएंगे.

230 विधानसभा क्षेत्रों तक जाएंगे रथ

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि बीजेपी हाईटेक रथों से प्रदेश के 230 विधानसभा क्षेत्रों के गांव कास्बों, गली मोहल्ले में डबल इंजन की सरकार के विकास, गरीब कल्याण जनहित हितैषी कार्यों को जनता को बताने के साथ आगामी 5 वर्षों में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी बताएगी.

हर रोज होंगी 2300 रथ सभाएं

मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि बीजेपी लगभग हर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान हर दिन 10 रथ सभाएं करेगी. प्रदेश भर में प्रतिदिन लगभग 2300 रथा सभाओं के जरिए बीजेपी जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियां बताएगी. पूरे चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश में करीब 50 हजार रथ सभाएं आयोजित की जाएंगी.

ये भी पढ़ें - MP Elections 2023: सीएम शिवराज ने कहा- 'अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो बंद हो जाएगी लाडली बहना योजना'

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Congress List: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 53 उम्मीदवारों को दिया टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close