विज्ञापन
Story ProgressBack
17 days ago

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J. P. Nadda) दो दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) आ रहे हैं. जेपी नड्डा मंगलवार, 2 अप्रैल को जबलपुर (Jabalpur) और शहडोल (Shahdol) के दौरे पर रहेंगे, जबकि बुधवार को इंदौर (Indore) और उज्जैन (Ujjain) दौरे पर जाएंगे. इस दौरान नड्डा चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही बैठक और स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.

चुनावी सभा को संबोधित करेंगे नड्डा

भाजपा के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (J. P. Nadda) मंगलवार को शहडोल (Shahdol) और जबलपुर (Jabalpur) के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान नड्डा चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद क्लस्टर कोर कमेटी की बैठक करेंगे. फिर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. जेपी नड्डा सुबह 11.30 बजे जबलपुर में शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2:00 बजे शहडोल के गांधी चौक में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

बाबा महाकाल से आशीर्वाद लेंगे जेपी नड्डा

यहां से नड्डा जबलपुर आएंगे और शाम 5:00 बजे स्थानीय मानस भवन में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शाम 6.10 बजे भाजपा कार्यालय रानीताल में जबलपुर क्लस्टर कोर कमेटी की बैठक लेंगे. शाम 7.10 बजे पद्मश्री डॉ. एच.सी.डाबर के निवास पहुंचकर उनसे भेंट करेंगे. वहीं अगले 3 अप्रैल को नड्डा उज्जैन जाएंगे. दरअसल, जेपी नड्डा 3 अप्रैल की सुबह 10.45 बजे उज्जैन पहुंचेंगे और बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे. इसके बाद दोपहर 3:00 बजे इंदौर में क्लस्टर की कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़े: Morena Railway Bridge Collapse: मुरैना में बड़ा हादसा, रेलवे पुल गिरने से आधा दर्जन मजदूर घायल

Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Highlights: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मंगलवार, 2 अप्रैल को कांकेर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम साय चुनावी सभा को संबोधिक करेंगे.

Apr 02, 2024 23:58 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Updates: पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर पर लगा नारियल
Ashta News: महादेव की होली खेलने आष्टा पहुंचे प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर पर नारियल लगा. बता दें कि किसी ने गुलाल के साथ नारियल फेंक दिया था, जो उनके सिर में जा लगा. जिसके बाद प्रदीप मिश्रा ने कथा स्थगित करने की बात कही है. उन्होंने इसके पीछे की वजह स्वास्थ्य ठीक नहीं होना बताया है. उनके मस्तिष्क में सूजन है. 
Apr 02, 2024 23:52 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Updates: नड्डा ने इंडिया गठबंधन को वंशवादी और भ्रष्ट बताया
Jabalpur News: पूरा देश लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मोड में आ गया है. आए दिन नेता पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए रैली (Lok Sabha Rally) कर रहे हैं. इसी संबंध में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को जबलपुर (Jabalpur) में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश की उस राजनीतिक संस्कृति (Political Culture) में बदलाव किया है जिसमें कभी जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण हावी हुआ करता था. उन्होंने कहा कि मोदी ने इस राजनीतिक संस्कृति की जगह विकास की प्रवृत्ति स्थापित की है.
Advertisement
Apr 02, 2024 20:35 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Updates: बाघिन नीलम के दो शावक घायल, रेस्क्यू कर किया गया इलाज
Mandla News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंडला (Mandla) जिले में स्थित कान्हा नेशनल पार्क (Kanha National Park) की मशहूर बाघिन नीलम (Neelam Tigress) के दो शावक घायल हैं. इनमें से एक के कान के नीचे गंभीर चोट है. कान्हा नेशनल पार्क प्रबंधन के डॉक्टरों और विशेषज्ञों ने इसका रेस्क्यू (Tiger Cubs Rescued) कर इलाज किया. यहां आने वाले टूरिस्ट्स को ये शावक कई दिनों से नजर नहीं आ रहे थे, जिसके बारे में उन्होंने नेशनल पार्क प्रबंधन (National Park Management) को जानकारी दी. प्रबंधन ने इस मामले को जरूरी समझा और मामले की जांच के बाद पता चला कि इस शावक को गंभीर चोट आई थी.
Apr 02, 2024 18:31 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Updates: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने एक महिला समेत 10 नक्सलियों के मार गिराया
Bijapur News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक महिला नक्सली समेत 10 नक्सलियों को मार गिराया. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लेंड्रा गांव के जंगल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया है. उन्होंने बताया कि गंगालूर थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिलने के बाद सोमवार को सुरक्षाबलों को नक्सल रोधी अभियान के तहत रवाना किया गया था. दल में डीआरजी, एसटीएफ और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की कोबरा बटालियन के जवान शामिल थे.
Advertisement
Apr 02, 2024 17:40 (IST)
Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Updates: आदिवासी नेता सुरजु टेकाम नक्सली गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार
Rajnandgaon News: राजनांदगांव जिले से अलग हो कर बने नवगठित जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले में पुलिस अधीक्षक वाय पी सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर पूर्व में प्राप्त सूचनाओं के आधार पर आदिवासी नेता कलवर निवासी सुरजु टेकाम के घर पर मंगलवार तड़के पुलिस ने रेड मारी. जिसमें पुलिस ने आदिवासी नेता सुरजु टेकाम के घर पर नक्सली पर्चा, नक्सली साहित्य, बारूद, कोर्डेक्स वायर, डेटोनेटर और बैटरी बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी सुरजु टेकाम के विरुद्ध थाना मदनवाड़ा में विधि विरुद्ध क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1967 की धारा- 38(1) (2), 39(1) (2) व विस्फोटक अधिनियम की धारा 3, 5 के तहत कार्रवाई कर एनआईए कोर्ट बिलासपुर में पेश किया है.

Apr 02, 2024 12:46 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: भूपेश बघेल ने दाखिला किया नामांकन, पत्‍नी ने गुलाब भेंट कर जीत की कमाना की
राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल 2 अप्रैल को नामांकन दाखिला किया. सबसे पहले बघेल आज सुबह भिलाई स्थिति अपने निवास से नामांकन रैली के लिए रवाना हुए. इस दौरान उनकी पत्‍नी मुक्‍तेश्‍वरी बघेल ने उनकी आरती उतारी और गुलाब भेंट कर जीत की कमाना की.
Advertisement
Apr 02, 2024 12:02 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: मोहन यादव का कांग्रेस पर निशाना
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सबके हाथ में सुदर्शन चक्र है, जिसकी जो बोलना है बोलने दो. 19 तारीख को आप सबके हाथ में सुदर्शन चक्र.आपकी उंगली में वो ताकत आएगी और आपके कमल का बटन दबाते ही सारा हिसाब चुकता हो जाएगा.
Apr 02, 2024 12:00 (IST)
Madhya Pradesh-Chhattisgarh News Live Updates: शिशुपाल ने भगवान श्री कृष्ण को दी थी 100 गालियां- सीएम मोहन यादव
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि हमारे यहां तो भगवान श्री कृष्ण का तो 5000 साल पुराना इतिहास है. शिशुपाल ने 100 गालियां दी और आकर भगवान श्री कृष्ण ने अपने सुदर्शन से शिशुपाल की गर्दन काट दी. 
Apr 02, 2024 11:58 (IST)
MP Chhattisgarh News Live: सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- 'गोंड समाज से आने वाले व्यक्ति को आप भी राष्ट्रपति बना देते'
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चौरई विधानसभा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कमलेश शाह की क्या गलती है? पार्टी ही तो ज्वाइन किया. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी गोंड समाज से आने वाले व्यक्ति को आप भी राष्ट्रपति बना देते या किसी आदिवासी को ही बना देते. कहते है ऐसा करोगे तो पार्टी से निकाल दिए जाओगे. तुम गद्दार हो तुम बिकाऊ हो. आप कमलेश शाह को गालियां देते हो. हमारे यहां तो भगवान श्री कृष्ण का तो 5000 साल पुराना इतिहास है.
Apr 02, 2024 11:55 (IST)
MP Chhattisgarh News Live: चौरई में रोड-शो किया मुख्यमंत्री मोहन यादव, BJP प्रत्याशी विवेक साहू के लिए मांगा आशीर्वाद
मुख्यमंत्री  मोहन यादव ने चौरई में रोड-शो किया और भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के के लिए आशीर्वाद मांगा. रोड शो के बाद चुनाव कार्यालय चौरई में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आमजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू के लिए आशीर्वाद मांगा.
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close