विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति पास हुआ ये प्रस्ताव, एक हाथ में कमल, 'एक में कमल और एक हाथ में विज्ञान को लेकर आगे बढ़ेगी भाजपा

 BJP State Working Committee Meeting: बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की बैठक रविवार को भोपाल में आयोजित की गई. इस बीच बीजेपी विधायक अर्चना चिटनीस ने एक हाथ कमल और एक हाथ में विज्ञान प्रस्ताव को लेकर प्रेसवार्ता की है.

MP News: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति पास हुआ ये प्रस्ताव, एक हाथ में कमल, 'एक में कमल और एक हाथ में विज्ञान को लेकर आगे बढ़ेगी भाजपा
बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की हुई बैठक, इस प्रस्ताव को लेकर विधायक चिटनीस ने दी जानकारी.

Madhya Pradesh BJP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) बीजेपी (BJP) प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रविवार को भोपाल (Bhopal) में आयोजित हुई. इस बीच पार्टी ने अपनी आगामी कार्य योजना पर चर्चा की. वहीं, भारतीय जनता पार्टी की विधायक और पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस (MLA Archana Chitnis) ने राजनीतिक प्रस्ताव क्रमांक एक को लेकर प्रेस वार्ता की है. इस दौरान उन्होंने कहा, "हमारा पहला प्रस्ताव एक हाथ में कमल, एक में विज्ञान आगे बढ़ने वाला है. पहला प्रस्ताव कार्य समिति के समक्ष राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने रखा."

जानें क्यों खास ये प्रस्ताव

अर्चना चिटनीस ने कहा कि "यह प्रस्ताव तीसरी बार मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर है. लोकसभा में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी का तीसरा टर्म उनके आने वाले कई सालों के लिए भारत को समृद्ध, सुखी और सर्वोत्तम देश बनाने के लिए अपना काम करेगा."

ये भी पढ़ें- किसी के लिए भी दिल में न रखें प्रतिशोध, खुले दिल से करें माफ, जानें क्या है इस दिन का इतिहास और महत्व

"विरोधी ताकतों को करारा जवाब है"

चिटनीस ने कहा कि "पीएम के तीसरे टर्म को एक सर्वोत्तम कार्यकाल के रूप में देश के सामने रखना है. जहां जम्मू कश्मीर में आतंकी स्थितियां थी, वहां अब स्वतंत्र रूप से चुनाव संपन्न हुए. वहां वोटिंग के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी का वोट प्रतिशत भी बढ़ा है. ये विरोधी ताकतों के लिए करारा जवाब है. एमपी में बीजेपी ने पहली बार 49.5 प्रतिशत वोट बैंक लाकर 163 सीट विधानसभा में जीती है.मेरा बूथ सबसे मजबूत ये अभियान पीएम नरेंद्र मोदी ने शुरू किया था. जिसकी वजह से हम सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज किए हैं. एमपी ने आज तक का सबसे बड़ा ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाया है, सभी सीट जीतकर."

ये भी पढ़ें- PM Aawas Yojana: छत्तीसगढ़ में भ्रष्ट डकार गए इतने करोड़ रुपये, लाभार्थियों को नहीं मिला मकान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना सैलरी के कैसे होगा काम ? MP के इस जिले में सफाई कर्मियों ने जताया विरोध
MP News: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति पास हुआ ये प्रस्ताव, एक हाथ में कमल, 'एक में कमल और एक हाथ में विज्ञान को लेकर आगे बढ़ेगी भाजपा
Dead people not able to be carried with four shoulders because of bad road condition in Maihar
Next Article
ऐसी भी क्या मजबूरी थी? शव को नसीब नहीं हुए चार कंधे, तो इस तरह निकली अंतिम यात्रा
Close
;