MP में मिस कॉल के जरिए BJP ने बनाए एक करोड़ से अधिक सदस्य, 90 फीसदी जिलों में लक्ष्य पूरा

BJP Membership Campaign: मध्य प्रदेश में बीजेपी अपना सदस्यता अभियान जोरो से चला रही है,पहले चरण में मिस कॉल के जरिए बीजेपी ने 1 करोड़ से अधिक सदस्य बनाए हैं. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चतुर्वेदी ने सदस्यता अभियान की जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

BJP Membership Campaign In MP:  बीजेपी ने अपने सदस्यता अभियान को लेकर ग्वालियर में प्रेसवार्ता की. शुक्रवार को आयोजित इस प्रेसवार्ता में पहले चरण के सदस्यता अभियान में अब-तक बनाए गए सदस्यों की पदाधिकारियों ने जानकारी साझा की.भारतीय जनता पार्टी अपने सदस्यता अभियान के पहले चरण को लेकर उत्साहित है.

यहां एक लाख नए सदस्यों को जोड़ा

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष  और सदस्यता अभियान के प्रदेश के सह प्रभारी मुकेश चतुर्वेदी ने दावा किया कि उन्होंने मिस कॉल के जरिए लगभग 1 करोड़ 3 लाख नए सदस्य जोड़े हैं, जबकि फॉर्म भरने वाले 95 लाख नए सदस्य बनाए गए. उन्होंने कहा कि ग्वालियर की तीनों विधानसभाओं में ही एक लाख से ज्यादा नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा गया.

ये भी पढ़ें- Smuggling Liquor: भाजपा नेता का भाई कर रहा था शराब की तस्करी,  पुलिस ने गाड़ी समेत ऐसे पकड़ा

पहला चरण पूरा 

उन्होंने कहा कि दूसरे चरण में हम अपना निर्धारित लक्ष्य डेढ़ करोड़ से ऊपर के सदस्यता के लक्ष्य को हासिल कर लेंगे. इसके लिए उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी में जिस तरह से लोकतांत्रिक व्यवस्था है, और हर 6 साल बाद यह अभियान चलता है. उसके मद्देनजर लोगों ने राष्ट्र हित चाहने वाली पार्टी से जुड़ने का फैसला किया. इस अभियान का पहला चरण ही पूरा हुआ है. राज्य के 90 फीसदी जिले ऐसे हैं, जहां सदस्यता का लक्ष्य पूरा हो चुका है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- युवाओं को कैसे मिलेगा रोजगार ? विदिशा में 'शो पीस' बना सुषमा स्वराज के सपनों का रेल कारखाना