मां ने खिलाया जहर, बच गई बेटी... मर गया बेटा ! खुद की भी गई जान, जानें कैसे ?

Sagar News Hindi : मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक कलयुगी मां की ऐसी करतूत सामने आई है... जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. सागर जिले के गढ़ाकोटा में एक मां ने अपने बेटे और बेटी को जहर दे दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक कलयुगी मां की ऐसी करतूत सामने आई है... जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. सागर जिले के गढ़ाकोटा में एक मां ने अपने बेटे और बेटी को जहर दे दिया. फिर खुद फांसी ले फंदे पर झूल गई. महिला ने ऐसा क्यों किया ? इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है... लेकिन बच्चों को ज़हर दिए जाने के बाद बेटी बच गई मगर मासूम बेटा मौत के मुंह में समा गया. ज़िंदा बची बेटी इस समय अस्पतालमें जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. बेटी का इलाज बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. खबर का खुलासा होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. महिला के इस खौफनाक कदम के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है.

कलयुगी मां ने खिलाया जहर

पुलिस के अनुसार, गढ़ाकोटा इलाके के राम वार्ड में रहने वाली इस महिला का नाम रानी पटेल है. रानी ने रात में अपने 10 साल के बेटे को जहर दे दिया, जिससे बेटे ने तड़प-तड़प कर जान दे दी. इधर, डेढ़ साल की बेटी परी की हालत नाज़ुक है और उसका इलाज चल रहा है. सबसे चौंकाने वाली वजह है कि दोनों बच्चों को ज़हर देकर मां रानी खुद फांसी के फंदे पर झूल गई.

Advertisement

फिर खुद भी किया सुसाइड

जब पड़ोसियों को इस बात का पता चला तो आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. महिला के इस कदम का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि महिला जॉइंट फैमिली में रहती थी.  आस-पास के लोगों से पता चला कि रानी पटेल की यह दूसरी शादी थी. रानी के पहले पति से दो बच्चे थे.  एक बेटा और बेटी दोनों उसके साथ रहते थे.

Advertisement

इलाके में फैली सनसनी

कल रात अचानक महिला ने अपने बेटे और बेटी को जहर दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सागर से FSL की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर रही है. गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही घटना के पीछे के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

छानबीन में जुटी पुलिस

इस घटना पर मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतका के भाई का कहना है कि उन्हें रात 10 बजे दीदी के घर से फोन आया था कि उसने फांसी लगा ली है. जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्हें फांसी लगाने का कोई संकेत नहीं मिला. मृतका के भाई ने कहा कि भांजे के गले पर नाखून के निशान मिले हैं, जिससे गला दबाकर हत्या का शक है. परिजनों ने मामले की जांच की मांग की है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

Topics mentioned in this article