विज्ञापन
Story ProgressBack

".... इसलिए बोलता हूं कि हेमा मालिनी को रखो ना यार", मंत्री शाह ने एक्ट्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान

Minister Shah Hema Malini statement: मध्य प्रदेश सरकार (MP Govt) के कैबिनेट मंत्री विजय शाह (Cabinet Minister Vijay Shah) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वे एक्ट्रेस हेमा मालिनी को लेकर कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि हम हेमा मालिनी के पट्ठे हैं.

Read Time: 3 min
Hema Malini Vijay Shah Viral Video

Minister Shah Hema Malini statement: मध्य प्रदेश सरकार (MP Govt) के कैबिनेट मंत्री विजय शाह (Cabinet Minister Vijay Shah) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वे पूर्व ऐक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) को डाक विभाग का ब्रांड एंबेसडर बनाने की सलाह देते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में मंत्री शाह हेमा मालिनी की जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे है. इतना ही नहीं, मंत्री शाह ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को भारतीय सभ्यता, संस्कृति और इतिहास की प्रतिमूर्ति तक कह दिया.

यह भी पढ़ें: "पापा घर में एक TV लगा दो..." फरमाइश पूरी नहीं हुई तो बेटी ने खाया ज़हर

बता दें कि प्रदेश सरकार के मंत्री विजय शाह अपनी इसी तरह की बयानबाजी के लिए चर्चित रहते हैं और उनका यह वीडियो मंगलवार शाम का है. वे खंडवा नगर के डाकघर में बने नवीन पासपोर्ट कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे थे. खंडवा के बम्बे बाजार रोड पर के मुख्य डाकघर में मंगलवार शाम नवीन पासपोर्ट कार्यालय का शुभारंभ किया गया, जिसके मौके पर क्षेत्रीय सांसद सहित प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विजय शाह और स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद थे. इस दौरान मंत्री शाह ने स्टेज से एक्ट्रेस और BJP सांसद हेमा मालिनी को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी जिसको लेकर उनका वायरल वीडियो अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

विजय शाह ने भरी भीड़ में दिया बड़ा बयान

❝मैंने हेमा मालिनी का नाम क्यों लिया? वह भारतीय संस्कृति, सभ्यता और मूल्यों का प्रतीक हैं. उन्होंने किसी भी फिल्म में ऐसी कोई भूमिका नहीं निभाई जिसमें दर्शकों को अपना चेहरा छिपाना पड़े. (हेमा मालिनी) तीन-चार बार सांसद बनीं, लेकिन डाक विभाग के अधिकारी उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नहीं बना रहे हैं. मैं हेमा मालिनी का प्रशंसक हूं... हम गरीबों और पेंशन खातों का सारा पैसा बैंकों से निकालकर डाकघर में जमा करेंगे.❞

विजय शाह 

कैबिनेट मंत्री मध्य प्रदेश 

"हम हेमा मालिनी के पट्ठे हैं..." , कैबिनेट मंत्री

खंडवा पासपोर्ट कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर पहुंचे मंत्री शाह के वायरल वीडियो में वे डाकघर के कर्मचारियों को नसीहत देते दिख रहे हैं कि तुम्हारा कोई मॉडल नहीं है... तुम्हारा कोई ब्रांड एंबेसडर नहीं है. इसलिए बोलता हूं कि हेमा मालिनी को रखो ना यार. और मैंने हेमा मालिनी का नाम इसलिए लिया क्योंकि उनकी गारंटी है. लगातार भारतीय संस्कृति, सभ्यता, संस्कार की प्रतिमूर्ति है. वह ऐसी नहीं है जिसको देखकर मुंह छुपाना पड़े. हमारी संस्कृति इतिहास और हमारे संस्कार की प्रतिमूर्ति हेमा मालिनी गारंटी है, मोदी की गारंटी है. वो तीसरी-चौथी बार सांसद बन रही हैं और फिर भी तुम उन्हें ब्रांड एंबेसडर नहीं बना रहे हो, बनाओ. तो वहीं, उसी वायरल वीडियो में मंत्री शाह सीना ठोक कर कहते भी दिखाई दे रहे हैं कि हम तो हेमा मालिनी के पट्ठे हैं.

यह भी पढ़ें - CM मोहन ने रायसेन को दी 65 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, पूर्व सीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close