विज्ञापन

न्याय के लिए धक्के खाती रही 8 महीनें की प्रेग्नेंट रेप पीड़िता,पुलिस ने भी नहीं सुनी तो उठाया ये खौफनाक कदम

MP Crime News: मध्य प्रदेश के मैहर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक गर्भवती नाबालिग रेप पीड़िता ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है. आरोप है कि पुलिस शिकायत नहीं लिख रही थी.

न्याय के लिए धक्के खाती रही 8 महीनें की प्रेग्नेंट रेप पीड़िता,पुलिस ने भी नहीं सुनी तो उठाया ये खौफनाक कदम

Madhya Pradesh Rape Cases: मध्य प्रदेश के मैहर में रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है.  यहां एक लड़की अपने मामा के बेटे यानि ममेरे भाई के झांसे में आ गई. लड़के ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए. इस बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई. 8 महीनें की पर प्रेग्नेंसी के बाद भी जब शादी के लिए लड़का नहीं माना तो वह न्याय के लिए थाने पहुंची. लेकिन उसे पुलिस के पास भी निराशा मिलती गई. ऐसे में लड़की ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है.  लड़की के परिजनों ने पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

ये है पूरा मामला 

जिले की रहने वाली रेप पीड़ित लड़की के परिजनों ने बताया कि एक नाबालिग अपने मामा के बेटे यानि अपने भाई के झांसे में आ कर गर्भवती हो गई. जब उसने शादी की बात की तो लड़का मुकर गया. न्याय के लिए पीड़िता ताला थाने पहुंची. लेकिन पुलिस ने उसे बैरंग लौटा दिया. इसके बाद वह मुकुंदपुर चौकी गई. यहां भी पुलिस ने उसे घंटों बैठाए रखा फिर बाहर का रास्ता दिखा दिया.

प्रकरण दर्ज न होने पर सीएम हेल्पलाइन का सहारा लिया. इसके बाद पुलिस आग बबूला हो गई और नाबालिक के साथ असंवेदनशील व्यवहार कर उसे आत्महत्या करने के लिए विवश कर दिया.

इसी बात से परेशान होकर युवती ने ज़हर खा लिया. परिजन उसे आनन - फानन में उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसने शनिवार की रात को दम तोड़ दिया. 

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह लड़की के गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई थी. इसकी सूचना के बाद अमरपाटन के SDOP लड़की और उसके परिजनों से मिलने पहुंचे थे. तब तक लड़की जिंदा थी. 

ये भी पढ़ें MP: बाल झड़ने लगे तो युवक ने दे दी जान, परिजनों के बयान ने सभी को चौंकाया, जानें पूरा मामला

SDOP बोले- जांच करवाएंगे 

इस पूरे मामले में थाने के जिम्मेदार कुछ भी कहने से बचते रहे. NDTV ने अमरपाटन के SDOP शिवकुमार सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि लड़की के जहर खाने की सूचना मिली थी. मैंने परिजनों से भी बात की है. कोई भी फरियादी थाने आता है तो उसकी शिकायत सुनना और एक्शन लिया जाना चाहिए. परिजनों के आरोपों और पूरे मामले की जांच कराई जाएगी. इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी. 

ये भी पढ़ें MP Weather: भारी बारिश और बिजली गिरने को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, कैसे करें खुद का बचाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
न्याय के लिए धक्के खाती रही 8 महीनें की प्रेग्नेंट रेप पीड़िता,पुलिस ने भी नहीं सुनी तो उठाया ये खौफनाक कदम
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close