Chhindwara Mass murder: छिंदवाड़ा में आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामूहिक हत्या, कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आदिवासी परिवार के एक यवक ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता -पत्नी बच्चे और भाई सहित अपने परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी और हत्या करने के बाद स्वयं भी फांसी से झूल गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhindwara ST Family Murdered: जिले के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार में बुधवार को एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामुहिक हत्या कर दी गई है. आरोप है कि परिवार के पुत्र ने कुल्हाड़ी मार कर परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी है. बताया जाता है कि मारने वाले हत्यारे ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आदिवासी परिवार के एक यवक ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता -पत्नी बच्चे और भाई सहित अपने परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी और हत्या करने के बाद स्वयं भी फांसी से झूल गया.

 हत्यारे ने देर रात 2.30 बजे दिया घटना का अंजाम

रिपोर्ट के मुताबिक घटना रात्रि दो-तीन बजे की बताई जा रही है. जिला मुख्यालय छिंदवाड़ा से 145 किलोमीटर दूर थाना माहुलझीर से 40 किलोमीटर की दूरी पर तमिया के पास जंगल में स्थित आदिवासी बाहुल्य ग्राम बोदलकछार में मानसिक विक्षिप्त दिनेश उर्फ भूरा गोंड द्वारा अपने परिवार के 08 लोगों की सोते समय नींद में कुल्हाड़ी मारकर नृसंश हत्या की.

8 लोगों के हत्यारे की पहचान दिनेश के रूप में हुई है

हत्यारे की पहचान दिनेश के रूप में हुई है. उसने मां सियाबाइ उमर 55 , भाई श्रवण उमर 35, भाभी बरातो बाई उम्र 30, बहन पार्वती उम्र 16 साल , भतीजा कृष्ण उम्र 05 साल , भतीजी सेवंती उम्र 04 साल, भतीजी दीपा उम्र 1.5 साल, पत्नी वर्षा उम्र 23 साल के सिर व गर्दन में कुल्हाड़ी मारकर हत्या की.

कुल्हाड़ी से 10 वर्षीय पड़ोसी बालक का घायल किया 

हत्यारे दिनेश ने देर रात पड़ोस में रहने वाले ताऊ के 10 वर्षीय पोते के मुंह में कुल्हाड़ी मारकर गंभीर रूप से घायल किया जिसे उसकी दादी छोटीबाई द्वारा बचाया गया. घटना स्थल के आस पास के लोगो के द्वारा चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी दिनेश मौके से भाग गया .

Advertisement

घटनास्थल पर पहुंची छिंदवाड़ा पुलिस पूरे गांव को सील कराया

माहुलझिर पुलिस मौके पर पंहुची पुलिस ने पूरे गांव को सील कर दिया है. छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के पास लगभग 100 मीटर की दूरी पर आरोपी ने पेड़ से लटका पाया गया. गाव वालों का कहना है कि जब से शादी हुई है तब से पागलपन की हरकतें बढ़ गई थी.

ये भी पढ़ें-MP Nursing Scam: नर्सिंग घोटाला मामले में बड़ा एक्शन, CBI जांच टीम में शामिल रिश्वतखोर इंस्पेक्टर बर्खास्त