मान सिंह पटेल गुमशुदगी मामला: गोविंद सिंह राजपूत ने कहा- मेरे खिलाफ लगे आरोपों में Court को नहीं दिखा दम

Supreme Court Order: गोविंद सिंह राजपूत ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये आरोप उनके खिलाफ सियासी साजिश है, जो उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाए गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Man Singh Patel Missing Case: सुप्रीम कोर्ट ने सागर के मानसिंह पटेल (Man Singh Patel) नाम के शख्स की रहस्यमय गुमशुदगी की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) के गठन का आदेश दिया है. मान सिंह पटेल गुमशुदगी मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा SIT जांच के आदेश पर गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि कोर्ट ने अपने आदेश में उनका नाम नहीं लिया है, न नोटिस जारी किया है और ना ही उनके खिलाफ FIR दर्ज करने को कहा है, सिर्फ अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है.

मंत्री ने यह भी कहा

गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि चूंकि कोर्ट ने उनका नाम नहीं लिया है, लिहाजा साफ हो जाता है कि कोर्ट को मेरे खिलाफ लगे आरोपों में कोई दम नहीं दिखा है. राजपूत ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये आरोप उनके खिलाफ सियासी साजिश हैं जो उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाए गए हैं. बता दें कि गुमशुदा मान सिंह पटेल के बेटे सीताराम पटेल ने आरोप लगाया था कि जमीन हड़पने को लेकर जब उनके पिता ने राजपूत और अन्य के खिलाफ जमीन को लेकर शियायत दर्ज कराई, उसके बाद वो गायब हो गए. इसके बाद ओबीसी महासभा इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने SIT जांच के आदेश दिए और कहा कि इस SIT में कोई भी मध्य प्रदेश का मूल निवासी नहीं होगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Crime News: इस चोर ने खुद मचा दिया शोर, चोरी के 6 महीने बाद मालिक की दीवाल पर लिखा- आपकी Bike यहां है

Advertisement

यह भी पढ़ें : लाडली बहनों ने बुधनी में शिवराज सिंह को बांधी राखी, केंद्रीय मंत्री ने कहा-गांव में भी शुरू होगी ये योजना

Advertisement

यह भी पढ़ें : रेशम से समृद्धि योजना: MP में सिल्क से दवाईयां बनाने का काम शुरु, क्रीम-बैंडेज से लेकर ये बनेगा

यह भी पढ़ें : MP Govt: मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, गैर मुस्लिम बच्चों तालीमी शिक्षा के लिए बाध्य नहीं करेंगे मदरसे