विज्ञापन

शराब ठेकेदार के गुर्गों के हौसले क्यों हैं इतने बुलंद? आदिवासी के घर में घुसकर ऐसे मचाया तांडव

MP Crime: मध्य प्रदेश में आए दिन आदिवासियों के साथ मारपीट की घटानाएं हो रही हैं. अब एक बार फिर से शराब ठेकेदार के गुर्गों ने एक आदिवासी के घर में घुसकर तांडव मचाया है. विवाद के दौरान बीच-बचाव करने आई महिला के साथ भी छीना-झपटी की गई. जानें आखिर कहां का है ये पूरा मामला.

शराब ठेकेदार के गुर्गों के हौसले क्यों हैं इतने बुलंद? आदिवासी के घर में घुसकर ऐसे मचाया तांडव
शराब ठेकेदार के गुर्गों के हौसले क्यों हैं इतने बुलंद? आदिवासी के घर में घुसकर ऐसे मचाया तांडव.

MP Crime News In Hindi: मध्य प्रदेश में शराब के ठेकेदारों के हौसले बुलंद हैं, इनके गुर्गों को भी न खाकी का डर है, न कानून का. इनकी दादागिरी का एक ऐसा ही मामला मैहर जिले से आया है. शराब ठेकेदारों ने ग्रामीणों इलाकों में आतंक मचा रखा है. पहले तो खुद पैकारी का धंधा करने के लिए शराब उपलब्ध कराते हैं, जब कोई अवैध काम से मना कर देता है तो उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हैं.मना करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. 

पैकारी का लगाया आरोप 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मैहर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा कि एक आदिवासी समाज के व्यक्ति के घर रामनगर शराब दुकान के कर्मचारी घुस गए. पैकारी का आरोप लगाते हुए उसे अपने साथ जबरन ले जाने लगे. इस बीच एक महिला अड़ गई. गुर्गों ने महिला से भी छीना झपटी की. लेकिन जब महिला पीछे नहीं हटी तो सभी आरोपी दुम दबाकर भाग निकले.

पीड़ित को दे रहे थे ये धमकी 

चर्चा है कि शराब ठेकेदार के गुर्गे आदिवासी युवक के घर शराब पकड़ने गए थे. लेकिन आबकारी विभाग इन पर काफी मेहरबान होता है, लिहाजा ये लोग जबरन शराब बेचने को कहते हैं, अगर कोई नहीं माना तो उसको पकड़ कर आबकारी विभाग के जरिए अवैध शराब के नाम पर प्रकरण बनवा देते हैं.

ये भी पढ़ें- वक्फ बोर्ड के बाद मिशनरी की जमीन पर छत्तीसगढ़ सरकार वापस ले रही है कब्जा, बेघर हो रहे लोगों का रो रोकर बुरा हाल

महिला के विरोध के बाद भागे

आदिवासी युवक को घर से उठाकर ले जाने की कोशिश कर रहे शराब कंपनी के गुर्गों को महिला ने भागने पर विवश कर दिया. पहले तो शराब ठेकेदार के गुर्गे युवक पर हावी हुए,लेकिन जैसे ही महिला में मोर्चा संभाला, तो वे वहां से भागने पर विवश हो गए. इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हे रहा है. 

ये भी पढ़ें- औचक निरीक्षण में कई आंगनवाड़ी केंद्र मिले बंद, 19 कर्मचारियों को दिया नोटिस, शासकीय स्कूल में तो सोते मिले मास्टर साहब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
शराब ठेकेदार के गुर्गों के हौसले क्यों हैं इतने बुलंद? आदिवासी के घर में घुसकर ऐसे मचाया तांडव
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close