विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharat Jodo Nayay Yatra: एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का शेड्यूल जारी, वोटरों को लुभाने के लिए करेंगे ये बड़े काम

Bharat Jodo Nayay Yatra News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 से 6 मार्च तक मध्य प्रदेश में रहेगी. यह यात्रा 2 मार्च को मुरैना से शुरू होगी. इस दौरान मुरैना में रोड शो के बाद राहुल गांधी लोगों को संबोधित करेंगे. इसके बाद 3 मार्च को यात्रा की शुरुआत अग्निवीर और पूर्व सैनिकों से संवाद करेंगे.

Read Time: 3 min
Bharat Jodo Nayay Yatra: एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का शेड्यूल जारी, वोटरों को लुभाने के लिए करेंगे ये बड़े काम

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एमपी में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) का शेड्यूल बुधवार को जारी कर दिया गया. इस दौरान राहुल गांधी प्रदेश के महिला, आदिवासी और युवाओं से संवाद कर अपने पारंपरिक वोट बैंक को साधेंगे. राहुल गांधी मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) के गृह जिले उज्जैन (Ujjain) में युवा अधिकार रैली के रूप में रोड-शो करेंगे. इस दौरान वह अग्निवीर और पूर्व सैनिकों और परीक्षार्थियों से संवाद करने के बाद बाबा महाकाल के दर्शन के लिए जाएंगे.

2 से 6 मार्च तक मध्य प्रदेश में होगी यात्रा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 से 6 मार्च तक मध्य प्रदेश में रहेगी. यह यात्रा 2 मार्च को मुरैना से शुरू होगी. इस दौरान मुरैना में रोड शो के बाद राहुल गांधी लोगों को संबोधित करेंगे. इसके बाद 3 मार्च को यात्रा की शुरुआत अग्निवीर और पूर्व सैनिकों से संवाद करेंगे. इसके बाद मोहखेड़ा में आदिवासी संवाद का आयोजन किया जाएगा. वहीं, शिवपुरी से झांसी रोड तिराहा तक राहुल गांधी का रोड़ शो होगा.

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के विधानसभा निर्वाचन को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती, नए सिरे से चुनाव की मांग की
 

राजगढ़ में राहुल किसानों से करेंगे संवाद

वहीं, 4 मार्च को भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुना जिले के मियाना से प्रारंभ होगी. इसके बाद फिर रोड शो किया जाएगा. फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह दिग्गी के गढ़ राघौगढ़ में रोड शो के साथ ब्यावरा में आमसभा को राहुल गांधी संबोधित करेंगे. इसके बाद राजगढ़ में राहुल का किसान संवाद कार्यक्रम रखा गया है. 5 मार्च को सुबह 8.30 बजे पचोर में और सुबह 9.30 बजे सारंगपुर में न्याय यात्रा का स्वागत किया जाएगा. मक्सी में दोपहर भोज के साथ परीक्षार्थी संवाद रखा गया है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी 6 मार्च को सुबह 9 बजे बड़नगर में महिला संवाद कार्यक्रम के बाद सुबह 10 बजे बड़नगर में रोड शो और बदनावर में सभा करेंगे. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में उनकी यात्रा पूरी हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- MP में सैकड़ों नर्सिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स अधर में: 65 कॉलेज को हाईकोर्ट ने बताया अयोग्य, लगाया बैन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close