विज्ञापन
Story ProgressBack

किसी की शादी में गया था युवक, 5 दिन बाद कुएं में तैरती मिली लाश...परिजनों में मचा कोहराम 

युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. गुस्साए परिजनों ने शव को मोतीनगर थाने के सामने रखकर जाम लगा दिया. इस मामले में मृतक की मां का कहना है कि पुलिस अगर तत्परता दिखाती तो युवक बच सकता था. मृतक की मां का कहना है कि राज को लेने के लिए दो दोस्त घर पर आए थे. लेकिन 5 दिन बाद भी राज घर लौटकर नहीं आया.

Read Time: 3 min
किसी की शादी में गया था युवक, 5 दिन बाद कुएं में तैरती मिली लाश...परिजनों में मचा कोहराम 
किसी की शादी में गया था युवक, 5 दिन बाद कुएं में तैरती मिली लाश...परिजनों में मचा कोहराम

MP Crime: सागर (Sagar) के मोती नगर इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है. ज़िले के भोपाल रोड पर कुएं में शव मिलने से आसपास सनसनी फ़ैल गई. जिस युवक का शव कुएं से बरामद हुआ वह 5 दिन से लापता था. युवक 5 दिन पहले किसी शादी में शरीक होने के लिए घर से निकला था...लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा तो इसकी शिकायत परिजनों ने मोती नगर थाने में दर्ज करवाई. खबर मिलते ही पुलिस ने गुमशुदा की तलाश शुरू की. छानबीन में पुलिस को अल सुबह कुएं में एक शव तैरता मिला. जिसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

2 दोस्तों के साथ शादी में गया था युवक 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान राज ठाकुर के तौर पर हुई हैं. करीब 5 दिन पहले राज अपने दोस्त के साथ किसी की शादी में जाने के लिए निकला था. करीब 5 दिन बाद भी युवक घर नहीं लौटा जिसके बाद परिवार वालों ने तलाश शुरू की. परिवार के लोगों ने दोस्त व अन्य लोगों से जानकारी निकाली लेकिन कुछ पता नहीं चला तो थाने में शिकायत दर्ज करवाई. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस वालों ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई और राज को तलाश नहीं किया. इसी बीच कल देर रात राज का शव भोपाल रोड पर एक कुएं में मिला है. 

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर छाई अमीरी, एक-दो रुपए के सिक्के के साथ कर रहे हैं ऐसा बर्ताव

नाराज़ परिजनों ने पुलिस पर उठाए सवाल 

युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. गुस्साए परिजनों ने शव को मोतीनगर थाने के सामने रखकर जाम लगा दिया. इस मामले में मृतक की मां का कहना है कि पुलिस अगर तत्परता दिखाती तो युवक बच सकता था. मृतक की मां का कहना है कि राज को लेने के लिए दो दोस्त घर पर आए थे. लेकिन 5 दिन बाद भी राज घर लौटकर नहीं आया. मोती नगर पुलिस का कहना है कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही थी. इसी दौरान युवक का शव हुए में तैरता मिला है. पुलिस मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- MP High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब चहेते अफसरों को प्रमोट नहीं कर सकेंगे मंत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close