विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2023

मध्य प्रदेश : गुना में दो पर किशोरी से अपहरण और रेप का आरोप, एक अरेस्ट

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों में से एक व्यक्ति को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरा फरार है. कथित घटना 22 जुलाई को कोतवाली थानाक्षेत्र में हुई.

मध्य प्रदेश : गुना में दो पर किशोरी से अपहरण और रेप का आरोप, एक अरेस्ट

मध्य प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा पर सरकार के तमाम दावे लगातार फेल हो रहे हैं. ताजा मामला गुना शहर का है. आरोप है कि यहां दो लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों में से एक व्यक्ति को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरा फरार है. कथित घटना 22 जुलाई को कोतवाली थानाक्षेत्र में हुई. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सागर ने कहा, 'शनिवार को एक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई, जब 16 वर्षीय लड़की स्कूल के लिए घर से निकली थी लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी.' उन्होंने बताया कि जांच से पता चला कि लड़की मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करती थी लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह पटना और दिल्ली में दो लोगों के संपर्क में थी. सागर ने कहा कि इन लोगों से संपर्क करने के बाद पता चला कि लड़की ने उनसे संपर्क करने के लिए इंदौर के एक व्यक्ति के मोबाइल फोन इस्तेमाल किया था.

पुलिस को इंदौर के उस व्यक्ति से पूछताछ के बाद लड़की के ठिकाने के बारे में पता चला. सागर ने कहा कि लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ दो लोगों ने (इंदौर के एक व्यक्ति सहित) बलात्कार किया. पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की सामूहिक बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया'. एसपी ने कहा कि मामले में विस्तृत जांच जारी है. पुलिस आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेगी. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
मध्य प्रदेश : गुना में दो पर किशोरी से अपहरण और रेप का आरोप, एक अरेस्ट
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close