विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सावधान! 20 लाख का कराया था बीमा, पत्नी ने पैसे के लिए कर दी हत्या और दे दिया एक्सीडेंट का रूप

Gwalior Husband Murder Case: एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि जब पुलिस कथित एक्सीडेंट स्थल पर पहुंची तो उसे मृतक के पैर नंगे मिले. उसके जूते गायब थे. इस एक बात ने पुलिस के मन मे संदेह पैदा कर दिया और उसे शंका हुई कि कहीं ये हत्या तो नहीं है? पुलिस के शक को पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने और भी पुख्ता कर दिया.

Read Time: 4 mins
MP News: सावधान! 20 लाख का कराया था बीमा, पत्नी ने पैसे के लिए कर दी हत्या और दे दिया एक्सीडेंट का रूप
Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश की पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से रिश्तों को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. इस खबर को पढ़कर आप भी सोचेंगे की क्या ऐसा भी हो सकता है. अगर पति-पत्नी के रिश्तों में ऐसा हो सकता है तो फिर किस रिश्ते पर विश्वास किया जाए. एक महिला ने अपने पति की बीस लाख की बीमा पॉलिसी के पैसे लेने की बदनीयत से अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या कर दी.

पति का बीमा एक्सीडेंट का था तो ऐसे तो पैसे मिलते नहीं, इसके बाद महिला ने इस हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए उसकी लाश को गाड़ी से कुचल दिया. इस मामले में हत्यारी पत्नी सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ऐसे हुआ था घटनाक्रम 

ये पूरी घटना 4 अप्रैल की है. इस दिन रामाधार जाटव नामक युवक की सड़क पर पर कुचली हुई हालात में लहूलुहान लाश मिली थी. देखने से ऐसा लग रहा था कि ये एक्सीडेंट का मामला है. पुलिस ने भी एक्सीडेंट मानकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

जूते न मिलने से ठनका पुलिस का माथा 

एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि जब पुलिस कथित एक्सीडेंट स्थल पर पहुंची तो उसे मृतक के पैर नंगे मिले. उसके जूते गायब थे. इस एक बात ने पुलिस के मन मे संदेह पैदा कर दिया और उसे शंका हुई कि कहीं ये हत्या तो नहीं है? पुलिस के शक को पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने और भी पुख्ता कर दिया. जब उसमें पता चला कि रामाधार जाटव की मौत एक्सीडेंट में नहीं बल्कि बल्कि गला घोंटने के कारण हुई है. मृतक का फोन भी घटनास्थल से पन्द्रह किलोमीटर दूर मिलने से संदेह और भी गहरा होता चला गया.

पत्नी शराब की लत से थी परेशान 

पुलिस ने मृतक की पत्नी सुनीता से इस बारे में कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि वो अपने पति की शराब पीने की लत से काफी परेशान थी. उसने बताया कि उसने पति ने अपना बीस लाख रुपए का एक्सीडेंट बीमा करवाया है. जिसके बाद उसने अपने जीजा और तीन और रिश्तेदारों के सहारे एक्सीडेंट में मारने की योजना तैयार की, ताकि बीमा की बीस लाख रुपए की रकम को हासिल किया जा सके.

महिला एक दिन पहले ही अपने एक रिश्तेदार के घर आ गई. उसने घटना के रोज कॉल करके अपने पति को बुलवाया. इसके बाद सफाई के साथ मफलर से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी ताकि हाथों के निशान नहीं आ सकें.  इसके बाद हत्या का रंग देने के लिए उसकी लाश को कार में रखकर पन्द्रह किलोमीटर दूर ले गए फिर लाश को सड़क पर डालकर उस पर तेज स्पीड में कार को चढ़ाया, जिससे उसके शव की हालत खराब हो गई. 

ये भी पढ़ें MP News: IPL के समय खिलवा रहे थे सट्टा, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी, सहित चार गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि चीनौर थाना पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए इस मामले में मृतक की पत्नी, महिला के जीजा सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है. हत्या में उपयोग की गई कार भी बरामद कर ली गई है.

ये भी पढ़ें Satish Kaushik: घर चलाने के लिए करना पड़ा था सफाई का काम, कौशिक ने ऐसे तय किया दिल्ली से मुंबई का सफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत में नौकरियों में आई बड़ी उछाल, अकेले अप्रैल में ईपीएफओ से जुड़े रिकॉर्ड 18.92 लाख नए सदस्य
MP News: सावधान! 20 लाख का कराया था बीमा, पत्नी ने पैसे के लिए कर दी हत्या और दे दिया एक्सीडेंट का रूप
BJP gave ticket toKamlesh Shah in Amarwada Assembly by-election voting will be held on July 10
Next Article
MP Bypoll: भाजपा ने अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में इस नेता को दिया टिकट, 10 जुलाई को होगा मतदान
Close
;