विज्ञापन

MP News: बीमार है जिला अस्पताल, यहां फर्श पर मरीज कराते हैं इलाज, पीने के लिए पानी भी नहीं

Sidhi News: एमपी (Madhya Pradesh) में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. कई जिलों में गर्मी की वजह से जनजीवन प्रभावित है. इस गर्मी के बीच सीधी जिला अस्पताल (Sidhi District Hospital) के हाल बेहाल हैं, यहां की व्यवस्थाओं को देखकर लगता है मरीजों की तरह ये जिला अस्पताल (District Hospital) भी बीमार हो गया है. क्योंकि मरीज फर्श पर लेटकर इलाज कराने को मजबूर हैं. पीने के लिए न पानी है, न गर्मी से राहत के लिए कूलर की हवा? आखिर ऐसा क्यों?

MP News: बीमार है जिला अस्पताल, यहां फर्श पर मरीज कराते हैं इलाज, पीने के लिए पानी भी नहीं
बीमार है जिला अस्पताल, यहां फर्श पर मरीज कराते हैं इलाज.

Sidhi District Hospital: हम जब बीमार होते हैं, तो अस्पताल जाते हैं ये सोचकर की वहां हमारा इलाज होगा. लेकिन जब इलाज करने वाला अस्पताल ही बीमार हो तो क्या उम्मीद करेंगे? सीधी जिला अस्पताल  (Sidhi District Hospital) की व्यवस्थाएं देखकर सब हैरान हैं. जिला अस्पताल (District Hospital) में गर्मी से मरीजों का हाल बेहाल है, कूलर की हवा को मरीज और उनके परिजन तरस रहे हैं. यहां बेड के बिना फर्श पर ही मरीजों का इलाज हो रहा है. 

सीधी में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस के पार

 सीधी जिला अस्पताल

सीधी जिला अस्पताल

सीधी जिले में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस के पार है. ऐसे में जिला अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजनों से NDTV ने बात की तो अस्पताल की सारी पोल खुल गई. परिजनों ने बताया कि गर्मी से परेशानी हो रही है, राहत के लिए कोई माकूल  इंतजाम नहीं है, मरीज फर्श पर लेटकर उपचार कराने को विवश हैं, उन्हें बेड तक नसीब नहीं हो पा रहा है. मरीज के साथ उनके परिजन भी काफी परेशान हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- MP हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, मुस्लिम पुरुष और हिंदू महिला की शादी को बताया अवैध, इस कानून का दिया हवाला

मरीजों ने कहा दिन हो या रात यहां की व्यवस्थाओं का एक जैसा ही हाल है, वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि पेयजल की सुविधा ठीक नहीं है. नल में एक टोटी होने की वजह से पानी के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है. शौचलय में भी पानी की व्यवस्था सही नहीं है. 

ये भी पढ़ें- अशोकनगर में खुलेआम तलवार लहरा रहा रेपिस्ट, दूसरी जगह शादी तय होने पर युवती की किडनैपिंग की हुई कोशिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
MP News: बीमार है जिला अस्पताल, यहां फर्श पर मरीज कराते हैं इलाज, पीने के लिए पानी भी नहीं
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close